बिहार में बढ़ सकती है लॉकडाउन की अवधि! मुख्य सचिव ने की बैठक, अधिकारियों से लिया फीडबैक

खबरें बिहार की

Patna: बड़ी खबर, बिहार में बढ़ सकता है लॉकडाउन. लॉकडाउन पर फीडबैक को लेकर मुख्य सचिव त्रिपुरारी शरण की अध्यक्षता में बुधवार को बैठक हुई. जिसमें क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के अधिकारी समेत सभी जिलों के जिलाधिकारी और एसपी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हिस्सा लिया. बैठक में सीएम के प्रधान सचिव दीपक कुमार, पुलिस महानिदेशक, सभी आयुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, पुलिस उप महानिरीक्षक, जिलाधिकारी, वरीय पुलिस अधीक्षक एवं पुलिस अधीक्षक शामिल रहे.

सबसे पहले स्वास्थ्य विभाग के सचिव प्रत्यय अमृत ने मुख्य सचिव को बिहार में कोरोना की स्थिति से अवगत कराया. लगातार संक्रमण की दर में कमी आने की  बात कही. रिकवरी रेट में बढ़ोतरी और संक्रमण दर में कमी आने का पूरा ब्यौरा पेश किया. इसके बाद बारी-बारी से बैठक में मौजूद लोगों ने लॉकडाउन की अवधि में विस्तार को लेकर अपनी राय रखी.

बताया जा रहा है कि बैठक में मौजूद अधिकतर अधिकारियों ने 15 मई से 31 मई तथा कुछ पदाधिकारी ने 15 मई से 26 मई तक वर्तमान प्रतिबंध के अनुसार ही लॉकडाउन की अवधि में विस्तार करने का सुझाव दिया. सभी की राय को मुख्य सचिव ने बड़े ही गौर से सुना. और इस पर अपने सुझाव भी दिए. बता दें कि अभी बिहार में लॉकडाउन की अवधि 15 मई तक है.  

Source: Live Cities News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *