भेडियों की तरह लड़की का कपड़ा नोच रहे थे 6-7 लड़के, रोते हुए बोली-प्लीज भैया छोड़ दो

खबरें बिहार की

पटना:  बिहार के जहानाबाद में शनिवार को एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने की घटना हुई। छेड़खानी करने के बाद आरोपी लड़कों ने वीडियो को वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कई नाबालिग लड़के लड़की को घेरे हुए है और उसके कपड़े को फाड़ रहे है। सभी लड़के लड़की को न्यूड करने की कोशिश कर रहे है। इस दौरान एक छोटा बच्चा वीडियो भी बना रहा है। रोते हुए लड़की सभी से कह रही है कि प्लीज भैया छोड़ दिजिए। मेरा भी इज्जत है।

6-7 की संख्या में मौजूद लड़कों ने की छेड़खानी
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लड़की के साथ 6-7 की संख्या में लड़के छेड़खानी कर रहे है। सब लड़के लड़की का कपड़ा खोलने की कोशिश कर रहे है। लड़की कपड़े को जोर से पकड़े हुए है। दो-तीन लड़के उसके शरीर के उपरी हिस्से को टच कर रहे है तो तीन-चार लड़के उसके कमर के पास टच कर रहे है। हैवानों से वह छोड़ने की गुहार लगा रही है। कभी जोर-जोर से रो रही है तो कभी अपनी इज्जत की दुहाई दे रही है। इतने पर भी नहीं मानने पर वह प्लीज भैया छोड़ने की भी बात कर रही है। लेकिन दरिदों पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है। इतना ही नहीं दरिंदों ने कई बार लड़की की पिटाई किया और सड़क पर घसीट भी दिया।

वायरल वीडियो के आधार पर केस दर्ज
यह वीडियो शनिवार से जहानाबाद में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के आधार पर जहानाबाद एसपी मनीष कुमार ने नगर थाना में केस दर्ज करने का आदेश दिया है। केस दर्ज करने के बाद पुलिस जांच में जुटी है। घटनास्थल पर एक बाइक भी दिख रही है। एसपी ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद खुद संज्ञान लिया गया है। अभी तक किसी थाने में पीड़िता ने केस दर्ज नहीं कराया है। बाइक का नंबर पता करने पर यह जानकारी मिली है कि वह जहानाबाद का ही किसी शख्स का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.