PM मोदी जी के जाते ही बिहार की राजनीति में आया नया भूचाल, लालू यादव ने दिया बड़ा बयान…

राजनीति

पटना: दिल्ली से पटना पहुंचे राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीयू शताब्दी समारोह आमंत्रण पर उन्होंने कहा कि हमको शताब्दी समारोह का निमंत्रण नहीं मिला है उन्होंने कहा कि निमंत्रण मिलता भी तो नहीं जाता. पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विवि दर्जा नहीं मिलने पर लालू यादव ने कहा कि न जाने कितनी बार हमलोगों ने इसकी मांग की लेकिन प्रधानमंत्री ने सेंट्रल विवि के नाम पर सीएम को घुमा दिया.

Nitish with Modi mokama

लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार हाथ जोड़कर गिडगिडाते रहे लेकिन पीएम मोदी ने एक नहीं सुनी. नितीश कुमार को शर्म आनी चाहिए. जय शाह के मुद्दे पर लालू ने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि जयशाह को CBI-ED नहीं बुला रही है जबकि हमारे परिवार को ये परेशान नहीं करना चाहते हमारे परिवार को राजनीति से बाहर करना चाहती है. उन्होंने कहा कि पत्रकार रोहिणी सिंह के चरित्र पर हमला किया जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजद विधायक एवं मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री पटना विश्वविद्यालय के समारोह में जनभावनाओं का अनादर किया है. नीतीश कुमार की सेंट्रल यूनिवर्सिटी की मांग को सिरे से खारिज कर दिया है. बिहार के छात्र में मायूसी छा गई है. उन्होंने कहा कि जनभावनाओं को कुचलना प्रधानमंत्री की फितरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.