बीते कई दिनों से अस्पताल में भर्ती भारत रत्न लता मंगेशकर की हालत बेहतर होने की खबर है। खबरों के अनुसार लता अगले हफ्ते घर वापस आ सकती हैं। सांस लेने में तकलीफ होने के चलते उन्हें एक सप्ताह पहले मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया था। 

स्वरकोकिला लता मंगेशकर के बिगड़े स्वास्थ्य की खबर के बाद से ही इंडस्ट्री समेत देशभर में दुआओं का दौर शुरु हो गया था। ऐसे में 90 वर्षीय गायिका के तबियत बेहतर होने की खबर खुशी लेकर लाई है। हाल ही में हॉस्पिटल में लता जी से मिलने पहुंचे फिल्म निर्माता अनुज गर्ग ने उनके स्वास्थ्य के बारे मे लिखा। उन्होंने बताया कि लता जी की हालत में सुधार है और उम्मीद भी की जा रही है कि अगले हफ्ते वे ठीक होकर वापस आ सकती हैं।

अनुज ने गायिका की देखरेख कर रहे चिकित्सकों का डॉ समदानी, डॉ जनार्धन और डॉ शर्मा का भी धन्यवाद किया। इससे पहले भी अस्पताल पहुंचे मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने बताया कि लताजी की सेहत पहले से बेहतर है। अगले कुछ दिनों में उन्हें आईसीयू से वॉर्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। मंगेशकर परिवार की ओर से जारी बयान में भी कहा गया है कि उनकी सेहत काफी अच्छी है। 

राज ठाकरे अपनी पत्नी शर्मिला ठाकरे के साथ अस्पताल पहुंचे थे। उनका हालचाल लेने के बाद राज ने मीडिया से बातचीत की और कहा उनकी सेहत पहले से बेहतर और स्थिर है। उम्र और वातावरण के चलते उन्हें संक्रमण की समस्या हुई होगी।

Sources:-Dainik Bhasakar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here