लालू के बेटे तेज प्रताप का अनोखा अंदाज, सड़क पर पेन बेच रही बच्ची को गिफ्ट दिया iPhone

कही-सुनी

Patna: पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. कभी कारण राजनीतिक होती है तो कभी पारिवारिक. पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अपने निराले अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. इस बार तेज प्रताप अन्य कारण से चर्चा में हैं. हुआ यह कि लालू प्रसाद के बड़े बेटे शनिवार देर शाम पटना के बोरिंग रोड पर मिठाई खाने निकले थे. उसी दौरान तेज प्रताप की नजर पेन (कलम) बेच रही एक मासूम पर पड़ी. यह देखकर वे रुक गये और उससे बातचीत करने लगे.

पुनाईचक की रहने वाली मेघा ने बताया कि उसके पापा ऑटो चलाते हैं. वह अभी स्कूल नहीं जाती है, लेकिन ट्यूशन पढ़ती है. इसके बाद तेज प्रताप ने उससे गेम के बार में बात की. बातों ही बातों में वे बच्ची को अपना नंबर देने लगे. इस पर बच्ची ने बताया कि उसके पास मोबाइल नहीं है.

यह सुनकर तेज प्रताप बच्ची को लेकर मोबाइल की दुकान पहुंच गए और आईफोन खरीद कर उसे दे दिया. उस फोन की कीमत करीब 50 हजार रुपए है. तेज प्रताप ने बच्ची से कहा कि फोन पर पढ़ाई करना. उन्होंने उसे अपना फोन नंबर भी दिया. साथ ही उसे बताया कि आईफोन कैसे काम करता है और इसे कैसे चार्ज किया जाता है.

बच्ची से बातचीत का वीडियो भी तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. मेघा ने बताया कि वह नहीं जानती कि आईफोन खरीदने वाले कौन हैं. बाद में लोगों ने उसे बताया कि ये तेज प्रताप यादव हैं. लालू यादव के पुत्र हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.