लालू की बेटी मीसा पहुंची नीतीश के घर, बोलीं- मेरे भइया की शादी में जरूर आईएगा

राजनीति

पटना: एक बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी को न्यौता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी मिला है। लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती ने मुख्यमंत्री आवास जाकर नीतीश कुमार को शादी में शामिल होने का न्यौता दिया है। वहीं एश्वर्या के पिता चंद्रिका राय की तरफ से भी नीतीश कुमार को शादी में शामिल होने का न्यौता मिला है।

इससे पहले राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने अपनी शादी का कार्ड लेकर खुद पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के सरकारी आवास पर पहुंचे। तेज प्रताप ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मिल कर उन्हें शादी में आने का निमंत्रण दिया। तेज प्रताप की 12 मई को शादी है। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। मौके पर हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की 12 मई को शादी है। लेकिन, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी में शामिल होने के लिए लालू यादव ने अभी तक परोल के लिए अप्लाई नहीं किया है। ऐसे में सबके मन में संशय बना हुआ है कि लालू यादव बेटे की शादी में आ पाएंगे कि नहीं। फिलहाल चारा घोटाले में लालू यादव सजा काट रहे हैं और उनका दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा है। दो मामलों में लालू यादव की जमानत याचिका रांची हाईकोर्ट से खारिज हो गयी है। वहीं, रांची हाईकोर्ट ने एक मामले में लालू की जमानत याचिका स्वीकार कर ली है। उस पर चार मई को फैसला आना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.