पीली धोती में राधे-राधे करते नजर आए लालू के बड़े लाल तेजप्रताप, देखें वीडियो

जिंदगी

Patna: तेज प्रताप यादव अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं। कभी भगवान कृष्‍ण तो कभी शिव का रूप धारण कर लेते हैं। कभी साइकिल चलाते हैं तो कभी घुड़सवारी करते दिखते हैं। कभी मिठाई बनाते हैं तो कभी शंख बजाते हैं। ताजा मामला तेज प्रताप का एक मंदिर परिसर से सामने आया है। इसमें तेज प्रताप पीली धोती व सफेद कुर्ता के साथ नेवी ब्लू जैकेट पहने हाथ में माला लिए दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में राधा व कृष्ण का भजन बज रहा है।

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव ने इंस्‍टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्‍ट किया है। वीडियो में तेज प्रताप किसी मंदिर परिसर में टहलते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वायरल हो गया है। तेज प्रताप का भक्ति वाला अंदाज कोई नया नहीं है। कुछ सप्‍ताह पहले ही उन्‍होंने शिव भक्ति में लीन अपना एक वीडियो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया था। उस पोस्‍ट में तेज प्रताप ने बताया था कि भगवान शिव की पूजा शांति व एकाग्रता मांगती है। इस दौरान आरामदायक व ढ़ीले वस्‍त्र पहनने चाहिए।

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान तेज प्रताप यादव नाव से सारण जिले के सोनपुर के बाढ़ग्रस्त इलाकों में राशन बांटने निकल पड़े थे। इस दौरान उन्‍होंने खुद भी नाव चलाया था। तेज प्रताप यादव का विवाह सारण जिले के परसा के पूर्व विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्‍वर्या राय के साथ हुआ है। फिलहाल, तेज प्रताप यादव ने पत्‍नी के खिलाफ तलाक का मुकदमा दायर कर रखा है। ससुराल के जिले में नाव से राशन बांटने का यह अंदाज तब काफी चर्चा में रहा था।

Source: DBN News

Leave a Reply

Your email address will not be published.