लालू यादव से मिला उनका जबरा फैन, बोला- जब तक सिंगापुर से नहीं लौट आते साहब, करता रहूंगा एक पैर पर साधना

खबरें बिहार की जानकारी

प्रखंड के वरिष्ठ राजद नेता सह राजद के राज्य परिषद के सदस्य रमेश प्रसाद रमन ने बुधवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से दिल्ली स्थित मीसा भारती के आवास पर मुलाकात की। राजद में नेता के अलावा वे हृदय से भी पूर्व सीएम लालू यादव के बड़े जबरा फैन हैं। आलम ये कि पिछली दफा जब लालू यादव पटना स्थित आवास पर हादसे का शिकार हुए और अस्पताल में भर्ती हुए, तब रमेश प्रसाद ने एक पैर पर खड़े होकर उनके मंगल स्वास्थ्य की कामना की और सुर्खियों में आ गए। इस बार भी वे लालू यादव के किडनी ट्रांसप्लांट पर कुछ ऐसा ही करने जा रहे हैं।

दिल्ली में लालू यादव से मुलाकात करने वाले रमेश ने दैनिक जागरण से बात करते हुए बताया कि वहां साहब से मुलाकात हुई है। वे पहले की तरह स्वस्थ तो नहीं हैं लेकिन मुझे पहचानते हैं। उनका आशीर्वाद प्राप्त हुआ है। रमेश प्रसाद रमन ने आगे कहा कि वे इलाज के लिए सिंगापुर जा रहे हैं। सबकुछ अच्छा हो इसके लिए मैं फिर से महादेव की साधना करूंगा। वे जब तक स्वस्थ होकर वापस भारत नहीं आ जाएंगे, तब तक पीरपैंती महादेव टिकर स्थित बूढ़वा महादेव मंदिर में साधना करूंगा। उनके स्वस्थ होने की कामना करता रहूंगा। रमेश ने कहा कि साहब से कई पुरानी बातों पर भी चर्चा हुई। वे हंसे और बोले तुम तो मेरे बहुत करीब हो। खुश रहो।

25 नवंबर को सिंगापुर जाएंगे लालू यादव

लालू यादव किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर जाने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही वो सिंगापुर से इलाज करा कर लौटे थे। अब मिली जानकारी के मुताबिक राजद प्रमुख  25 नवंबर को फिर से सिंगापुर जा रहे हैं। सिंगापुर में उनकी बेटी रोहिणी आचार्य रहती हैं। रोहिणी ने पिता को अपनी एक किडनी देने का ऐलान किया है। जानकारी मुताबिक लालू इसी किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.