लालू यादव से आज होगी तेजप्रताप की मुलाकात, महज कुछ घंटों का है इंतजार

खबरें बिहार की

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की तलाक की अर्जी वाली खबर अब बिहार में बवाल मचा रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप यादव आज 3 नवंबर को अपने पिता लालू यादव से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि कल रात तेजप्रताप यादव पटना से रांची के लिए निकले थे. लेकिन बीच रास्ते में ही रुक गए. तेजप्रताप यादव गया में रुक गए थें. वहीं मिल रही जानकारी के मुताबिक आज सुबह तेजप्रताप रांची के लिए निकल चुके हैं.

पिता लालू यादव से मिलने जा रहे तेजप्रताप

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव आज रांची रिम्स में अपने पिता लालू यादव से मुलाकात करेंगे. मुलाकात के बाद तेजप्रताप यादव और लालू यादव के बीच बातचीत होगी. मालूम हो कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक के लिए पटना सिविल कोर्ट में अर्जी डाली है. इसी के बाद तेजप्रताप यादव ने पिता लालू यादव से मिलने का फैसला किया और रांची के लिए रवाना हो गए.

आपको बता दें कि शादी के 6 महीने के अंदर ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को तलाक देने की बात कर भूचाल ला देनेवाले तेजप्रताप अब किसी की बात मानने के मूड में नहीं है. तेजप्रताप से उनकी बड़ी बहन राज्यसभा सांसद मीसा भारती और सास पूर्णिमा राय ने कई बार बात की है. हालांकि इसका कुछ सकारात्मक नतीजा नहीं निकला है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम जब ये ख़बरें मीडिया की सुर्खियाँ बन रही थीं, तब तेजप्रताप पटना में ही बोरिंग रोड इलाके में एक पार्टी में थे. यहां से उनके रांची जाने का कार्यक्रम था. जब मां राबड़ी देवी ने तेजप्रताप को फोन किया तब उन्होंने रांची जाने का प्लान कैंसिल कर दिया. लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं उसके मुताबिक तेजप्रताप यादव रांची जा रहे हैं.

बता दें कि काफी समय से ऐसी ख़बरें थी कि लालू यादव के घर में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पहले दोनों भाइयों के बीच लड़ाई की कई ख़बरें आ चुकी हैं. हालांकि इन्हें बार-बार दोनों भाई अफवाह और ‘विरोधियों की साजिश’ तक बता चुके हैं. शादी के बाद से ही तेजप्रताप घर से ज्यादा हरिद्वार-मथुरा का लगातार दौरा कर रहे थे. वे वहां भक्ति भाव में डूबे खुद की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते थे. कहा यह भी जा रहा है कि इस दौरान बीते चार माह से दोनों के बीच भी दूरियां बढ़ गई थी.

Source: Live Cities News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *