lalu tweet

लालू जी आपने ये क्या किया, फोटोशॉप की क्या जरूरत थी, भीड़ तो ऐसे ही आपके साथ थी

खबरें बिहार की

पटना के गांधी मैदान में राजद 19 दलों के साथ मिलकर बीजेपी के खिलाफ रैली कर रहा है। रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, शरद यादव समेत कई अन्य नेता मौजूद हैं। रैली के माध्यम से राजद बीजेपी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विपक्ष की ताकत दिखाने की कोशिश कर रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह रैली अब तक की सबसे बड़ी रैली है। राजद का दावा है कि इस रैली जितनी भीड़ आज तक किसी और रैली में इकट्ठी नहीं हुई है|

बीजेपी और नीतीश के खिलाफ इस राजद की रैली में भीड़ के देखकर राजद का सीना चौड़ा हो गया है। मगर लालू यादव ने एक गलती कर दी है। जिसने उनकी सारी पोल खोल दी। राजद सुप्रीमो लालू यादव ने रैली के दौरान ही एक ट्वीट किया। उन्होंने गांधी मैदान में इकट्ठी भीड़ की एक फोटो ट्वीट की है।फोटो में पूरे गांधी मैदान को लोगों से भरा दिखाया गया है।

lalu tweet
फोटो के साथ लालू ने लिखा है कि कोई भी चेहरा लालू के सामने खड़ा नहीं हो सकता है। उन्होंने लिखा है कि जिसे शक है वह गांधी मैदान में आज की रैली में आकर लोगों की गिनती कर सकता है। इस ट्वीट के साथ जो फोटो शेयर की गई है, उसका सच तो कुछ और ही है।

लालू यादव की आधिकारिक ट्वीट से सोशल मीडिया में डाली गई यह फोटो फेक है। फोटो के साथ छेड़छाड़ करके गांधी मैदान को लोगों से भर दिया गया है। इसका पता तब चला जब असली फोटो सामने आई। असली फोटो में गांधी मैदान का लगभग आधा भाग ही लोगों से भरा हुआ है। बाकी खाली है।

 

हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *