Lalu Yadav

तेजस्वी का कामकाज बेहतर- Lalu Yadav

कही-सुनी

अपने बेटों की प्रसंशा करते Lalu Yadav ..

Lalu Yadav ने प्रेस कांफ्रेंस में नीतीश पर जमकर निशाना साधना के साथ ही कहा कि जब उनके दल के साथ नीतीश कुमार की पार्टी वाली गठबंधन सरकार थी तो उस वक्तर केवल उनके बेटे तेजस्वीन यादव का कामकाज ही बेहतर रहा।

हालांकि इसके साथ ही उन्हों ने अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (29) के कामकाज की सराहना की। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले नीतीश कुमार ने राजद से गठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बना ली।



इसके साथ ही लालू जमकर नीतीश पर बरसे। उन्हों ने कहा कि नीतीश राजनीति के पलटूराम हैं और सत्ताल के लालची हैं। लालू ने खुद को नीतीश से सीनियर बताया। बोले मैं उन्हें शुरू से जानता हूं। Lalu Yadav ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश मोदी का जय-जयकारा कर रहे हैं। दो-दो बार विधानसभा चुनाव हारे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जेपी अंदोलन के समय मैंने नीतीश को आगे किया। उन्होंने कहा कि मैं उनसे ज्यादा लोकप्रिय था।

Lalu Yadav

इससे पहले सोमवार को राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके नीतीश पर वार किए। Lalu Yadav ने प्रधानमंत्री मोदी की स्टाइल में पूछा – मित्रों, क्या हत्या जैसे संगीन जुर्म में आरोपित मुख्यमंत्री को कुर्सी पर बैठने का नैतिक अधिकार है जहां केस ही मुख्य्मंत्री बनाम बिहार राज्यछ चल रहा हो?



सोमवार को ही नीतीश कुमार ने भी मीडिया के सामने आकर महागठबंधन से नाता तोड़ने और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के कारणों को बताया था। उन्होंने तेजस्वी यादव और Lalu Yadav पर जमकर वार किए थे। उन्होंने कहा कि जेडीयू की नीति रही है कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं। हमारा तेजस्वी से कहना था कि वह अपने मामले में सफाई दें लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।




Leave a Reply

Your email address will not be published.