लालू यादव हेल्थ अपडेटः बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे लालू, देखें आज की तस्वीर; बेटी मीसा भारती ने किया यह भावुक ट्वीट

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के पूर्व सीएम और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत से जुड़ी अच्छी खबर है। पटना से दिल्ली एम्स में भर्ती कराए जाने के बाद लालू यादव के स्वास्थ्य में काफी सुधार हो रहा है। बीच में कहा जा रहा था कि लालू जी का शरीर लॉक हो गया है। लेकिन आज शुक्रवार को यह खबर आई है कि लालू प्रसाद अपने बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं। लालू प्रसाद ने खिचड़ी भी खाया। यह भी खबर आ रही है कि लालू प्रसाद को आईसीयू से छुट्टी मिल सकती है। बताया जा रहा है कि उनकी किडनी और उनके दिल पर भी असर नहीं है जैसा पहले बताया जा रहा था।

शुक्रवार को लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने जानकारी दी कि लालू जी की हालत में काफी सुधार हुआ है। मीसा भारती ने ट्वीट करके यह जानकारी दी। पटना में राबड़ी आवास में गिर जाने की घटना के बाद से मीसा भारती लगातार लालू जी की सेवा में हैं। मीसा भारती ने बताया कि लालू यादव अब सहारा लेकर खड़े भी हो पा रहे हैं। शुक्रवार को डॉ मीसा भारती ने दो ट्वीट किए। उन्होंने लालू जी के समर्थकों और चाहने वालों के नाम अपने संदेश में बताया कि सब की दुआओं का असर हो रहा है। लालू जी की तबीयत में काई सुधार हुआ है। आप सबके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं।उन्होनें लिखा है कि हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी के बेहतर कौना जनता है!

मीसा आगे लिखती हैं कि अफवाहों पर ध्यान नहीं दें और साथ बनाए रखें। उन्होंने लोगों से लालू प्रसात दुआओं में याद रखने की अपील की है। मीसा भारती ने AIIMS  के डॉक्टरों की काफी तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.