लालू यादव का सिंगापुर में किडनी प्रत्यारोपण आज, बेटी रोहिणी बनेंगी डोनर; शेयर की तस्वीरें

खबरें बिहार की जानकारी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का सोमवार को किडनी का ऑपरेशन होना है। सिंगापुर के सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट की पूरी तैयारी कर ली गई है। लालू की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य पिता को अपनी एक किडनी देंगी। सोमवार को ऑपरेशन की प्रक्रिया से पहले रोहिणी आचार्य ने पिता के साथ तस्वीरें साझा की और लोगों से सफल ऑपरेशन के लिए शुभकामनाएं मांगी। अपने ट्विटर अकाउंट से रोहिणी ने लिखा ‘Ready to rock and roll ✌️, Wish me a good luck’। रविवार को  ट्रांसप्लांट के लिए उन्हें देर रात अस्पताल में भर्ती किया गया। रोहिणी ने इसकी तस्वीर भी शेयर की है। लालू यादव को अस्पताल में पहले ही शिफ्ट कर दिया गया है।

पिता के लिए लोगों से मांगी दुआएं

इससे पहले रोहिणी ने पिता के लिए और भी पोस्ट किए। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मेरे लिए इतना ही काफी है। आपकी खैरियत मेरी जिंदगी है। पिता की सलामती के लिए दुआ मांगते हुए रोहिणी ने लिखा कि जिन्होंने लाखों-करोड़ों जनता को दी आवाज। उनके लिए दुआ करें सब मिलकर आज।

लालू यादव के दोनों बेटे भी सिंगापुर पहुंचे

बता दें कि डॉक्टरों के अनुसार, रोहिणी की किडनी अभी 90 से 95 प्रतिशत तक काम कर रही है। लालू की दोनों किडनी 28 प्रतिशत काम कर रही है। ट्रांसप्लांट के बाद लगभग 70 प्रतिशत काम करने लगेंगी। ऑपरेशन से पहले बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव, राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव शनिवार रात सिंगापुर पहुंचे। लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी एवं बड़ी बेटी मीसा भारती और उनके पति पहले से ही सिंगापुर में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.