Lalu subhas IT

जब Lalu के साले के घर जा धमके पिस्टल के साथ फर्जी आयकर ऑफिसर, कुछ ऐसे बची जान

खबरें बिहार की

तीन-चार फर्जी आयकर अधिकारी पिस्टल से लैस होकर राजद अध्यक्ष Lalu Prasad के छोटे साले पूर्व सांसद सुभाष प्रसाद यादव के घर पहुंचे थे। ये सभी 10 अगस्त की शाम झारखंड के रजिस्ट्रेशन नंबर की इनोवा कार से एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के कौटिल्य नगर आए थे।

उस वक्त पूर्व सांसद दिल्ली में थे और उनकी पत्नी घर से बाहर थीं। घर में उनका बेटा रणधीर यादव था। उन लोगों ने दरवाजा खटखटाया और कहा-आयकर अधिकारी हूं। फर्जी अधिकारियों ने कहा कि वे दिल्ली से आए हैं। लेकिन रणधीर ने कहा कि घर में कोई नहीं है। मैं उनका नौकर हूं। करीब आधा घंटा रहने के बाद सभी चले गए।

उसके बाद रणधीर ने फोन से सुभाष को इसकी जानकारी दी। रणधीर ने इस बाबत एयरपोर्ट थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी पुलिस को दिया है। थानेदार देव कुमार ने बताया कि संदिग्धों की तलाश की जा रही है।




Lalu के साले पूर्व सांसद सुभाष का दावा है कि उनकी कई लोगों से दुश्मनी है। आयकर अधिकारी पिस्टल लेकर नहीं आते हैं। ये लोग हत्या करने की नीयत से आए थे।

12 अगस्त को पटना पहुंचने के बाद सुभाष ने डीजीपी को भी लिखित आवेदन दिया है। डीजीपी ने उन्हें सोमवार को मिलने के लिए बुलाया है। सुभाष ने बताया कि इस बाबत एडीजी मुख्यालय एसके सिंघल को भी सूचना दे दी गई है। पूर्व सांसद ने कहा कि इस घटना के बाद से परिवार सहमा हुआ है।




उन्होंने कहा कि मुझे पुलिस विशेष सुरक्षा दे और मेरे परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी जाए।

Lalu subhas IT




Lalu subhas IT




Lalu subhas IT




Lalu subhas IT






Leave a Reply

Your email address will not be published.