RJD

बारिश में भी RJD की रैली में भारी भीड़, लालू ने कहा- भीड़ मे कोई नीतीश नही है सब वफ़ादार हैं

राजनीति

सीवान मे सुबह से भारी बारिश और मैदान गीला होने के बावजूद RJD की रैली में भारी भीड़ उमडी है। लालू यादव के फेसबुक पोस्ट पर लिखा गया है कि – सीवान मे सुबह से भारी बारिश और मैदान गीला होने के बावजूद भीड़ का आना जारी है। सभा अभी शुरू भी नहीं हुई है। जनता का आक्रोश चरम पर है। भीड़ मे कोई नीतीश नही है सब वफ़ादार है‬।

बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद रविवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद अपनी पहली जनसभा सीवान में कर रहे हैं। सीवान के दारोगा राय कॉलेज परिसर में लालू प्रसाद कद्दावर जदयू नेता अवण बिहारी चौधरी की RJD में घर वापसी कराएंगे। अवध बिहारी पहले लालू प्रसाद यादव के काफी करीब रह चुके हैं। जनसभा में लालू प्रसाद मुख्यरमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जबरदस्तब हमलावर रहेंगे, ऐसी उम्मीद है।

महागठबंधन की सरकार गिरने के बाद मुख्ययमंत्री नीतीश कुमार की जड़ें खोदने में लगे लालू ने अवध बिहार चौधरी के रूप में जदयू को बड़ा आघात दिया है। सिवान की राजनीति में अवध बिहारी मजबूत स्तंभ माने जाते हैं। एक जमाने में वे लालू प्रसाद के बेहद करीबी थे।




सीवान की राजनीति में पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन राजद के मजबूत आधार रहे हैं। साथ ही अवध बिहारी की राजद में वापसी से पार्टी को और मजबूती मिलनी तय मानी जा रही है।




RJD




RJD




RJD



Leave a Reply

Your email address will not be published.