Lalu Rabri

लालू और बालू माफिया का खुला राज़- Lalu की जेब में जाता है बालू का पैसा, राबड़ी आवास से बहती है भ्रष्टाचार की गंगोत्री

राजनीति

नेता सनोज यादव ने Lalu यादव और उनके परिवार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बालू माफियाओं से Lalu यादव का साठ-गांठ और पुराना याराना हैं। उन्होंने कहा कि बालू माफियाओं का पैसा राबड़ी देवी के आवास तक भी जाता है। राबड़ी आवास से भ्रष्टाचार की गंगोत्री बहती है।

गौरतलब है कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू परिवार पर हमला बोलते हुए नया खुलासा किया। मोदी ने कहा कि बालू माफियाओं ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के तीन फ्लैट को खरीदा है।

सुशील मोदी ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बालू माफियाओं से घनिष्ठ संबंध हैं। उन्होंने कहा कि बालू माफिया सुभाष प्रसाद यादव Lalu यादव के चहेते हैं और उन्होंने तीन कंपनियों का बालू का पट्टा ले रखा है।




मोदी ने कहा कि बेनामी संपत्ति के जरिए अवैध तरीके से ये सब काम होता रहा है। उन्होंने कहा कि ब्रॉडसन कंस्ट्रक्शन प्रा. लि. को पटना, भोजपुर, सारण जिले का बालू खान का पट्टा मिला हुआ है जिसकी 2017 के लिए बंदोबस्ती राशि कुल 166 करोड़ है।

Lalu Rabri




उपरोक्त पट्टों में भोजपुर जिले की बंदोबस्ती राशि 102.99 करोड़, पटना जिला 59 करोड़ 26 लाख तथा सारण जिला का 3 करोड़ 78 लाख है। उन्होंने कहा कि वंशीधर कंस्ट्रक्शन प्रा. लि। वैशाली एवं जहानाबाद का बालू खनन का पट्टा मिला हुआ है जिसका 2017 की बंदोबस्ती राशि 21 करोड़ 50 लाख है.



Leave a Reply

Your email address will not be published.