लालू ने किया एक और रैली का ऐलान तो सत्तापक्ष के नेता बलबला कर निकले जवाब देने के लिए!

राजनीति

पटना: लालू प्रसाद यादव ने कल एक और रैली का ऐलान कर सबको हैरान कर दिया. लालू के इस ऐलान के बाद जैसे सत्ता पक्ष के नेताओं की पलटवार करने की होड़ मच गई. जदयू नेता नीरज कुमार ने पूछा है कि क्या अब लालू जी संपत्ति बचाओ रैली करेंगे? लालू के इस बयान पर जेडीयू सांसद आरसीपी सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि लालू देश को दरिद्र बता रहे हैं. सभी को पता है किसके चलते देश दरिद्र हुआ और किसके पास नोट और बेनामी संपत्ति है. साथ ही उन्होंने कहा कि लालू रैली की बात करते हैं, कर लें जितनी रैली करनी हो, 2019-20 में इन्हें करारा जवाब मिलेगा.

लालू की रैली पर केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी तंज कसा, कहा कि लालू ने जेल जाने से पहले रैली की थी और अब जेल जाने के बाद रैली करेंगे.

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कल दिवाली के अवसर पर जहां देशवासियों को शुभकामना ही वहीं उन्होंने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला भी बोला था. भाजपा पर निशाना साधते हुए लालू प्रसाद ने कहा था कि राम-राम जपने वाले को राम ही मारेंगे. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा अयोध्या में दिवाली मनाये जाने के सवाल पर लालू प्रसाद ने कहा कि बीजेपी के पास राम और गाय छोड़कर कोई मुद्दा नहीं है. ये लोग समाज को बांटने का काम कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.