Lalu propose Hema Malini

जब लालू ने मंच पर ही कर दिया था हेमा मलिनी को प्रपोज, तेज-तेजस्वी है पड़े थे

मनोरंजन

मथुरा से सांसद और बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी का आज जन्मदिन है। पटना में एक समारोह में भाग लेने पहुंची हेमा मालिनी को राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सार्वजनिक मंच से ऐसा कहा था कि हेमा शर्म से लाल हो गई थीं और मंच पर उपस्थित लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी भी हंस पड़े थे। लालू ने कहा था कि मुझे हेमा से बहुत प्यार है।

 

लालू यादव ने इसका खुलासा करते हुए कहा था कि वे हेमा से इतने ज्यादा इन्सपायर थे कि उन्होंने अपनी पांचवीं बेटी का नाम हेमा मालिनी के नाम पर ही हेमा रखा था। इसका खुलासा करते हुए लालू ने अपने बेटों के सामने कहा था- मुझे हेमा से बहुत प्यार है।

बता दें कि अक्टूबर 2016 में बिहार सरकार के आर्ट और कल्चर डिपार्टमेंट द्वारा एक प्रोग्राम में परफॉर्मेंस के लिए हेमा मालिनी के डांस ग्रुप को बुलाया गया था। इस दौरान अपने दोनों बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी के साथ लालू यादव भी हेमा के डांस को देखने के लिए पहुंचे थे।

Lalu propose Hema Malini

मंच से लालू ने हेमा से कहा था -एतना प्यार करते हैं कि…

जब मंच पर लालू यादव को बुलाया गया तो उन्होंने माइक लिया और हेमा मालिनी की तारीफ करने। बोले- हमको आपसे और आपकी कला से एतना प्रेम है… कि हमने अपनी बेटी का नाम हेमा रख दिया। बता दें कि सीएम रहते हुए लालू ने एक बार बिहार की सड़कों का जिक्र करते हुए भी हेमा मालिनी का नाम लिया था।

लालू की पांचवी बेटी हैं हेमा यादव, सुमो ने लगाए हैं आरोप

हेमा की शादी साल 2012 में विनीत यादव से हुई है। हेमा के पति दिल्ली के राजनीतिक फैमिली से हैं। हेमा यादव पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बेनामी संपत्ति को दान में लेने का आरोप लगाया था।

उन्होंने हेमा यादव पर करीब 1 करोड़ 40 लाख रुपए की संपत्ति होने का आरोप लगाया है। सुशील मोदी का आरोप है कि हेमा यादव को केवल लालू यादव के घर में काम करने वाले ललन चौधरी ने ही 62 लाख रुपए की जमीन 13 फरवरी 2014 को दान में नहीं दी थी बल्कि उसी दिन पटना के राजेन्द्रनगर स्थित रेलवे के कोचिंग कॉम्पलेक्स में कार्यरत हृदयानंद चौधरी ने भी हेमा यादव को अपनी संपत्ति दान कर दी थी।

Lalu propose Hema Malini

Leave a Reply

Your email address will not be published.