Lalu Prasad Yadav met his wife Rabri Devi in RIMS Ranchi Today चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से मिलने उनकी पत्‍नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती रांची पहुंची हैं। रांची में जेल में रहते हुए दो साल में पहली बार अपने पति से मिलने पहुंची बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री दिल्‍ली से सीधे रांची के रिम्‍स आई हैं। राबड़ी ने दिल्‍ली में अपनी आंखों का ऑपरेशन कराया है। राबड़ी देवी यहां सुबह 11 बजे पहुंची। रांची एयरपोर्ट से झारखंड राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष अभय कुमार सिंह ने राबड़ी देवी और मीसा भारती को रिम्‍स के पेइंग वार्ड पहुंचाया।

माना जा रहा है कि लालू परिवार में बड़ी बहू ऐश्‍वर्या राय के चलते बढ़ते तनाव के कारण ही वे अपने पति से मिलने पहुंची हैं। बताया गया है कि रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव से मिलने राबड़ी देवी थोड़ी देर में रिम्‍स पहुंच रही है। एयरपोर्ट से राबड़ी देवी सीधा रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचकर लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करेंगी। यह पहली बार होगा जब राबड़ी देवी रिम्स के पेइंग वार्ड में लालू यादव से मुलाकात करेगी।

लालू की बहू और तेज प्रताप यादव की पत्‍नी ऐश्‍वर्या ने तलाक के बीच अपनी सास राबड़ी देवी पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। राबड़ी देवी की लालू से मुलाकात के लिए बिरसा मुंडा जेल प्रशासन से विशेष् अनुमति ली गई है। इससे पहले रांची के रिम्‍स में लालू के परिवार से दोनों बेटे तेजस्‍वी यादव, तेज प्रताप यादव, बेटी मीसा भारती, रागिनी, धन्‍नो समेत लालू के कई समधी भी यहां राजद सुप्रीमो से मिल चुके हैं।

बीते दिन लालू की बेटी धन्‍नाे और समधी कैप्‍टन अजय सिंह यादव ने रांची के रिम्‍स में लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी। झारखंड में नई सरकार बनने के बाद से ही लालू यादव से मिलने वालों की संख्‍या में इजाफा देखा जा रहा है। जेल प्रशासन की नियमों की धज्जियां उड़ाकर यहां एक ही दिन में दस-बारह लोगों के लालू से मुलाकात करने की खबरें भी सुर्खियों में आ चुकी है।

इससे पहले चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार मामले में बीते दिन लालू प्रसाद यादव ने रांची की सीबीआइ की विशेष अदालत में पेश होकर अपना बयान दर्ज कराया था। अब इस मामले में लालू की ओर से गवाह पेश किए जा रहे हैं। इधर लालू की सेहत को लेकर डॉ डीके झा ने बताया कि उनके ब्‍लड प्रेशर में उतार चढ़ाव जारी है। जबकि लालू की एक किडनी महज 50 फीसद काम कर रही है।

Sources:-Dainik Jagran

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here