लालू प्रसाद यादव हेल्थ अपडेट: इलाज के लिए एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाए जाएंगे राजद प्रमुख

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख  राबड़ी देवी आवास में सीढ़ियों से गिरने के बाद उनका इलाज पटना के पारस अस्पताल में किया जा रहा है। ऐसे में खबर आई है कि आरजेडी चीफ की तबीयत का हाल देखते हुए उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया जाएगा। दिल्ली में लालू यादव को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया जा सकता है। इससे पहले भी जब वे बीमार थे तो उन्हें रांची रिम्स से दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था।

गौरतलब है कि सीढ़ियों से गिरने के बाद से ही लालू यादव की तबीयत बिगड़ी हुई है। मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी फोन पर बिहार के पूर्व मुख्यनमंत्री लालू यादव की सेहत का हाल जाना था। पीएम नरेंद्र मोदी ने लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव को फोन कर उनकी तबीयत का अपडेट लिया था।

आपको बता दें कि शनिवार की शाम पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव राबड़ी आवास में सीढ़ियां चढ़ते हुए नीचे गिर गए थे, जिस वजह से उनके कंधे में फ्रैक्चर और कमर में गहरी चोट


आई थी। डॉक्टरों ने राजद प्रमुख का प्लास्टर कर दिया था। लेकिन उसी रात अचानक लालू प्रसाद यादव की तबीयत काफी बिगड़ गई। उनके बेटे तेजस्वी यादव रात में ही खुद गाड़ी चलाकर पिता को लेकर पटना के पारस अस्पताल पहुंचे थे, तभी से लालू वहां एडमिट हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.