तो क्या बेटे की शादी के लिए नहीं मिला लालू यादव को पैरोल ?? कैंसिल हुआ फ्लाइट का टिकट…

खबरें बिहार की

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए मिली पांच दिन की पैरोल की प्रकिया आज पूरी नहीं हो सकी। जिसके कारण लालू प्रसाद यादव, भोला यादव सहित कुल 3 लोगों का इंडिगो का टिकट कैंसिल कराया गया है।

लालू यादव आज शाम तक अपने बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में भाग लेने के लिए 5 दिन की पैरोल पर पटना आने वाले थे। लेकिन देर शाम तक पैरोल की प्रक्रिया पूरी नहीं होने के कारण टिकट कैंसिल करवाना पड़ा है। उम्मीद जताई जा रही है की अब गुरुवार को पैरोल की प्रकिया पूरी होने के बाद वह पटना पंहुचेंगे।

लालू के साथ कुछ पुलिसकर्मी भी आएंगे ताकि उनपर नजर रखी जा सके। मंगलवार देर रात मेडिकल बोर्ड ने भी यात्रा के लिए लालू यादव को फिट करार दे दिया था। 6 डॉक्टरों की टीम ने लालू की स्वास्थ्य रिपोर्ट की समीक्षा की जिसमें उनकी सेहत में सुधार पाया गया, समझा जा रहा है कि इसके बाद से ही लालू को पेरोल पर पटना जाने का रास्ता साफ हो गया था।

उन्हें रांची से पटना ले जाने की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। अगर लालू को कल पैरोल मिल जाती है तो वह 15 मई को वापस होटवार जेल लौटेंगे। जानकारी हो की आज से तेज प्रताप की शादी का कार्यक्रम शुरू हो रहा है। आज शाम को मेंहदी का रस्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.