लालू को किडनी देने के फैसले के बाद इमोशनल हुईं रोहिणी, कहा- माता-पिता मेरे लिए भगवान, कुछ भी कर सकती हूं

खबरें बिहार की जानकारी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा है कि माता-पिता मेरे लिए भगवान हैं, मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं। रोहिणी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि जिस पिता ने इस दुनिया में मुझे आवाज दी, जो मेरे सबकुछ हैं, उनके लिए अगर मैं अपने जीवन का छोटा-सा भी योगदान दे पाती हूं तो मेरा परम सौभाग्य होगा। दरअसल, रोहिणी ने अपने पिता लालू की किडनी बदलने की स्थिति में अपनी किडनी देने का निर्णय लिया है।

रोहिणी ने कहा कि धरती पर भगवान मां-पिता होते हैं। इनकी पूजा, सेवा हर बच्चों का फर्ज़ है। मेरा तो मानना है कि ये तो बस एक छोटा-सा मांस का टुकड़ा है जो मैं अपने पापा के लिए देना चाहती हूं। पापा के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं। आप सब दुआ कीजिए कि सब बेहतर तरीके से हो जाये और पापा फिर से आप सभी लोगों की आवाज़ बुलंद करें।

बता दें कि लालू यादव की बेटी रोहिणी इन दिनों सिंगापुर में रहती हैं। वो फिलहाल अब ट्रांसप्लांट के लिए अपने पिता लालू यादव के सिंगापुर आने का इंतजार कर रही हैं। लालू प्रसाद यादव अभी दिल्ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के घर पर हैं। लालू बीते कई साल से किडनी समेत कई बीमारियों से पीड़ित हैं।

गौरतलब है कि चारा घोटाला के कई मामलों में सजा सुनाए जाने के बाद लालू वर्तमान में जमानत पर बाहर हैं। हालांकि उन्हें विदेश जाने के लिए अदालत से अनुमति चाहिए। वह पिछले महीने अपनी पुरानी किडनी की समस्याओं की प्रारंभिक जांच के लिए सिंगापुर में थे, लेकिन दिल्ली में सीबीआई कोर्ट की तय अवधि खत्म होने पर 24 अक्टूबर को देश लौटना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.