लालू की बेटी ने किया भावुक पोस्‍ट, अस्‍पताल से पिता की तस्‍वीरें ट्वीट कर लिखा- ‘My Hero, My backbone Papa’

खबरें बिहार की जानकारी

राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने पारस अस्‍पताल से उनकी तस्‍वीरें और एक भावुक मैसेज पोस्‍ट किया है। रोहिणी ने अस्‍पताल में भर्ती लालू की तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि उनके पापा उनके हीरो हैं। रोहिणी ने लिखा-‘My Hero, My backboe Papa’

बता दें कि आज राष्‍ट्रीय जनता दल का 26 वां स्‍थापना दिवस भी है लेकिन लालू यादव के बीमार होने के कारण कोई जश्‍न नहीं मनाया जा रहा है। सिर्फ सदस्‍यता अभियान ही चलाया जाएगा। रोहिणी आचार्य ने अपनी पोस्‍ट में लालू की तस्‍वीरें शेयर करते हुए आगे लिखा है- ‘हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति।’ रोहिणी ने कल भी एक ट्वीट में लिखा था- ‘दुआ करे उनके लिए गरीबों की आवाज बुलंद किए थे जिनके लिए।’

फिलहाल स्थिर है लालू की तबीयत
पारस अस्‍पताल में भर्ती लालू यादव की तबीयत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है। हालांकि वे आईसीयू में हैं। अस्‍पताल की मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार उन्‍हें कुछ दिन और आईसीयू में रखना पड़ सकता है। कई बीमारियों से पीड़ित लालू यादव की तबीयत अचानक खराब हो गई थी। इसके बाद उन्‍हें पारस अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा।

सीढ़ियों से गिर गए थे लालू 
बता दें कि लालू यादव शनिवार की रात पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास में सीढ़ियों से असंतुलित होकर गिर गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्‍हें दाहिने कंधे में माइनर फ्रैक्‍चर आया है। हालांकि उनका प्‍लास्टर नहीं किया गया है।

चिराग पासवान और जीतनराम मांझी ने लिया हालचाल
अस्‍पताल में भर्ती लालू यादव का हालचाल लेने के लिए दिन भी उनकी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता परेशान हैं। इस बीच जमई के सांसद चिराग पासवान और पूर्व मुख्‍यमंत्री एवं हिंदुस्‍तानी आवाम मोर्चा (हम) के संस्‍थापक जीतन राम मांझी ने भी अस्‍पताल पहुंचकर उनका हालचाल लिया। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव और उनके बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.