लालू फैमिली को 12 दिन के बाद याद आया शहाबुद्दीन का परिवार, तेजप्रताप ने ओसामा से की मुलाकात!

खबरें बिहार की

Patna: सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत के 12 दिनों बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव उनके परिवार से मिलने गुरुवार की सुबह प्रतापपुर (सीवान) पहुंचे। तेजप्रताप ने शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दिया।

आपको बता दें कि शहाबुद्दीन के निधन के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की ओर से जो व्यवहार किया गया, उससे शहाबुद्दीन के समर्थकों में काफी नाराजगी थी। तीन दिन पहले सीवान में कई जहगों पर तेजस्वी यादव और लालू यादव के पुतले जलाए गए। गौरतलब है कि शहाबुद्दीन का दिल्ली के डीडीयू अस्पताल में निधन हो गया था। कोरोना संक्रमित होने की वजह से उनके पार्थिव शरीर को बिहार नहीं लाया जा सका।

हालांकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शहाबुद्दीन के जनाजे को सीवान लाने की इजाजत नहीं मिलने पर दु:ख जताया था। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा था कि हम ईश्वर से मरहूम शहाबुद्दीन साहब की मग़फ़िरत की दुआ करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि उन्हें जन्नत में आला मक़ाम मिले। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। राजद उनके परिवार वालों के साथ हर मोड़ पर खड़ी रही है और आगे भी रहेगी।

Source: DBN NEWS BIHAR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *