शादी के मौके पर लालू परिवार की खुशी हो सकती है दोगुनी

राजनीति

पटना: चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी में शिरकत करने के लिए पेरोल का आवेदन दिया है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की तरफ से सोमवार को झारखण्ड सरकार को आवेदन दिया गया. गौरतलब है कि 12 मई को लालू प्रसाद के ज्येष्ठ पुत्र तेजप्रताप यादव की शादी है.

विदित हो कि लालू प्रसाद की तबीयत इन दिनों नासाज है और फिलहाल वे रिम्स में इलाजरत है. इससे पहले लालू प्रसाद ने झारखण्ड हाईकोर्ट से प्रोविजनल बेल की अपील की थी लेकिन उक्त दिन उसपर सुनवाई नहीं हो सकी. फिलहाल 11 मई को प्रोविजनल बेल पर सुनवाई होनी है लेकिन 12 मई को बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी है इसलिए लालू प्रसाद ने शादी में शिरकत करने के लिए पेरोल पर रिहा होने की कोशिश कर रहे हैं.

इस संबंध में आरजेडी विधायक भोला यादव ने बताया कि परिवार के साथ पार्टी के सदस्य चाहते हैं कि लालू प्रसाद तेजप्रताप की शादी में शिरकत कर पिता का फर्ज निभाएं और खुशी के मौके पर परिवार के साथ मौजूद रहें

रिम्स में इलाजरत लालू प्रसाद भी शादी की तैयारियों को लेकर खासे चिंतित हैं. वे शादी की तैयारियों से जुड़ी पल-पल की ख़बर ले रहे हैं और खुद भी लोगों को शादी का न्योता दे रहे हैं. वे खुद तेजप्रताप की शादी में एकदिन के लिए ही सही, शामिल होना चाहते हैं. गौरतलब है कि 12 मई को लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप की शादी आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से तय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.