लालू व राबड़ी को शादी की 48वीं सालगिरह पर मांझी ने दी बधाई, तो JDU को लगी मिर्ची!

खबरें बिहार की

Patna: राजद सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी की आज शादी की 48वीं सालगिरह है। इस मौके पर कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने अंदाज में लालू और राबड़ी को बधाई दी। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी लालू और राबड़ी को बधाई दी है।जीतन राम मांझी की ओर से मंगलवार को किए गए ट्वीट में लिखा गया है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी जी को शादी की 48वीं सालगिरह की शुभकामनाएं। आप हमेशा स्वस्थ्य और खुशहाल रहकर जनता की सेवा करें, ईश्वर से यही कामना है।

वहीं बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व विधान पार्षद नीरज कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बेहतर कार्यनीति से राज्य कोरोना की दूसरी लहर से उबर रहा है। यह राज्यवासियों द्वारा लॉकडाऊन का गंभीरता से पालन का प्रभाव तो है ही, साथ ही इसमें राज्य की चिकित्सा व्यवस्था का भी योगदान है।

जेडीयू एमएलसी ने कहा कि कल्पना मात्र से ही रोंगटे खड़े हो जाते हैं कि यदि इस तरह की महामारी का सामना 2005 के पूर्व के बिहार को करना पड़ता तो तब क्या होता? जहां न तो चिकित्सक थे, न ही चिकित्साकर्मी। सरकारी अस्पतालों में औसतन प्रति माह मात्र 39 मरीजों का इलाज होता था जो कि अब तकरीबन 10 हजार प्रति माह है।

Source: DBN NEWS BIHAR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *