‘लालू की बहुरिया का राजनीति में आना तय, मिलने लगे हैं संकेत’

राजनीति

पटना: लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने जिस अंदाज से राजनीतिक मैदान में कदम रखा था अब यही अंदाज उनकी नई नवेली पत्नी ऐश्वर्या में भी दिख सकता है। ऐश्वर्या जिस बैकग्राउंड से आती हैं वह भी राजनीतिक है, और शादी के बाद जिस घराने में गई हैं वो परिवार बिहार की राजनीति में पहले पायदान पर है। ऐसे में कयास यह लगाया जा रहा है कि ऐश्वर्या भी अपने पति तेजप्रताप के साथ राजनीति में आने के लिए मन बना सकती हैं।

तेजप्रताप की दुल्हन ऐश्वर्या राय अपनी एक ट्वीट को लेकर विवादों में घिर गईं हैं। ऐश्वर्या ने अपने ट्वीट में जाति विशेष शब्दों का प्रयोग किया था। इस ट्वीट के बाद जदयू ने उन्हें निशाने पर लिया है। इस तरह लालू घराने में जाते ही ट्वीट करना बिहार की राजनीति के मायने से अलग संकेत दे रहे हैं।

ऐश्वर्या का राजनीति में आना तय जेडीयू नेता खालिद अनवर ने ऐश्वर्या के राजनीति में आने के सवालों का जबाव दिया है। खालिद ने कहा कि उनका बैक ग्राउंड राजनीति है और जिस घराने में शादी हुई है वह भी राजनीतिक घराना है इसीलिए उनका राजनीति में आना तय है। अब ये जानना भी जरूरी है कि आखिर लालू के बहू ऐश्वर्या राय कौन है।

जानिए कौन हैं ऐश्वर्या राय
मालूम हो कि ऐश्वर्या चंद्रिका राय की तीन संतानों में सबसे बड़ी हैं। उन्होंने पटना के नॉट्रेडम स्कूल से पढ़ाई की है और उसके बाद उन्होंने दिल्ली से एमबीए किया है। 12 मई को ऐश्वर्या राय की शादी लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से हुई है।

Source: etv bharat bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.