लालू अब सोमवार को ही जाएंगे मुंबई, एशियन हॉर्ट इंस्टीट्यूट में कराएंगे इलाज

राजनीति

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अब इलाज के लिए सोमवार को ही मुंबई के लिए रवाना होंगे। आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने इस बात की जानकारी दी है कि वो अब सोमवार की शाम को ही फ्लाइट से मुंबई जाएंगे। जहां एशियन हॉर्ट इंस्टीट्यूट में उनका इलाज शुरू होगा।

आपको बता दें कि शनिवार को अचानक तबियत खराब होने की वजह से उन्हें IGIMS में भर्ती कराया गया था। जहां मेडिकल जांच के बाद उन्हें वापस घर भेज दिया गया था। डॉक्टरों की टीम ने जांच के बाद लालू को इलाज के लिए मुंबई रेफर कर दिया था।

लालू शनिवार को बार-बार चक्कर आने और डायबिटीज अस्थिरता की शिकायत के बाद आईजीएमएस में जांच कराने पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने स्पेशल वार्ड में रखकर लालू प्रसाद की शिकायतों की जांच की थी। IGIMS के मेडिकल सुपरिटेंडेंट मनीष मंडल ने कहा था लालू यादव को कई तरह की बीमारी है। उनकी यहां केवल जांच हुई है, किसी भी तरह की कोई दवाई नहीं दी गई है, जो दवाई रिम्स में दिया जा रहा था अभी उसे ही जारी रखने को कहा गया है। साथ ही उन्हें मुंबई जाकर इलाज कराने की सलाह दी गई है।

आपको बाता दें कि चारा घोटाला मामले में जेल में बंद लालू प्रसाद यादव को मेडिकल ग्राउंड पर 6 सप्ताह की प्रोविजनल बेल मिली है। लालू चारा घोटाला मामले में रांची के होटवार जेल में सजा काट रहे हैं। वहां से उन्हें इलाज के लिए रांची हाईकोर्ट ने सशर्त 42 दिनों की जमानत दी है। इन 42 दिनों में लालू दिल्ली, मुंबई या किसी अन्य शहर में अपना इलाज करा सकेंगे। हालांकि वे विदेश नहीं जा सकते क्योंकि उनका पासपोर्ट सीबीआई कोर्ट के पास जमा है।

Source: etv bharat bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.