लालू को RIMS में कुत्तों और मच्छरों का ‘डर’, विपक्ष का तंज- कुत्ते चारा चोरी के अहसास से भौंक रहें

कही-सुनी

चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव रांची के रिम्स में इलाज करा रहे हैं, और उन्हें वहां कुत्ते और मच्छर से डर लग रहा है। इसपर बिहार में सत्ताधारी जेडीयू और बीजेपी ने तंज कसा है। लालू के करीबी और आरजेडी विधायक भोला यादव ने रविवार को कहा कि लालू प्रसाद अस्पताल में कुत्तों से ही परेशान हो गए। उन्होंने शिकायत की है कि कुत्तों के भौंकने की वजह से रात में उनकी नींद बार-बार टूट जाती है। उन्होंने रिम्स के नए बने पेइंग वार्ड में खुद को शिफ्ट करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में मच्छर भी हैं, जिससे उन्हें डेंगू का भय बना रहता है।

इस खबर के मीडिया में आने के बाद जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तंज कसते हुए ट्वीट किया, कि अब देखिए, अभी तक तो अदालत से ही बाहर रहने का गुहार लगा रहे थ़े, अब ‘कुत्ता’ और ‘मच्छर’ से भी डर लगने लगा। महोदय, आपके राज में बिहार की जनता भी बहुत डरी हुई थी। कहावत है न ‘बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से होए। वहीं बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर ने लालू की शिकायत पर तंज कसा है। उन्होंने मजकिया लहजे में कहा कि कुत्ते बेहद संवेदनशील जानवर होते हैं, लिहाजा उन्हें भी चारा घोटाले का एहसास हो गया है। अब चूकि मामला चारा से जुड़ा है तो जाहिर है वे भौकेंगे ही।

वहीं, बीजेपी के तंज पर आरजेडी ने पलटवार किया है। पूर्व मंत्री और आरजेडी नेता अशोक कुमार सिंह ने कहा कि बीजेपी के लोग कुंठा में जीते हैं, सो अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहते हैं। लालू के जनाधार से एनडीए परेशान ये लोग फिजूल की बातें करते हैं।


गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं। जमानत अवधि खत्म होने के बाद लालू ने 30 अगस्त को सीबीआई कोर्ट में सरेंडर किया था। जिसके बाद कोर्ट के आदेश से उन्हें जेल और फिर रिम्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। लेकिन यहां लालू ने रिम्स प्रशासन को कहा है कि कुत्ते की वजह से उनकी नींद हराम हो गई है। वे ठीक तरीके से सो नहीं पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *