lalit narayan mithila university exam

चौंक जाएंगे आप ये जानकर- इस महीने की 9 तारीख को भगवान गणेश परीक्षा देने उतरेंगे धरती पर

खबरें बिहार की

बिहार के एक विश्वविद्यालय में खुद भगवान गणेश परीक्षा देने आयेंगे वो भी इसी महीने की 9 तारीख को। ये हम नहीं बल्कि वो प्रवेश पत्र कह रहा है जिसमें भगवान गणेश को परीक्षार्थी बनाया गया है।

 

मामला है बिहार के दरभंगा स्थित ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय का। विश्वविद्यालय में होने वाली बीए पार्ट 1 की परीक्षा को लेकर परीक्षार्थियों को एडमिट कार्ड जारी किये जा रहे हैं। इस कड़ी में एक परीक्षार्थी ने जब अपना प्रवेश पत्र निकाला तो उसमें उसकी जगह भगवान गणेश की तस्वीर लगी हुई थी।

 

परीक्षार्थियों के हस्‍‍ताक्षर करने वाले स्थान पर भी गणेश नाम ही लिखा था।पांच दिनों बाद परीक्षा शुरू होने वाली है ऐसे में अब छात्र कृष्ण कुमार राय इस एडमिट कार्ड को सुधरवाने के लिये विश्वविद्यालय के चक्कर लगा रहा है।

lalit narayan mithila university exam

साइबर कैफे की गलती..

इस मामले में जब परीक्षा नियंत्रक कुलानंद यादव से बात की गई तो उन्होंने इसे साइबर कैफे की गलती बता कर अपना पल्ला झाड़ लिया।

बकौल परीक्षा नियंत्रक ऑनलाइन फॉर्म भरने के दौरान साइबर कैफे वाले ही ऐसी गलती कर देते हैं लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या परीक्षा फार्म भरने के बाद विश्वविद्यालय के परीक्षा विभाग द्वारा कागजातों की जांच नहीं की जाती है।

lalit narayan mithila university exam

Leave a Reply

Your email address will not be published.