लखीसराय के कजरा से हार्डकोर नक्सली श्री कोड़ा गिरफ्तार,

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के लखीसराय में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। हार्डकोर नक्सली श्री कोड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हथियार बरामद की भी सूचना है। गिरफ्तार श्री कोड़ा की निशानदेही पर नक्सल प्रभावित कजरा के राजघाट कोल में सर्च ऑपरेशन जारी है। काफी संख्या मे नक्सलियों के जमावड़े की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस-नक्सली के बीच मुठभेड़ होने की भी सूचना है। एएसपी अभियान मोतीलाल, एएसपी सैयद इमरान मसूद, एसएसबी, एसटीएफ एवं जिला पुलिस की टीम शामिल हैं।

चार दिनों से लापता बेटे की खोज में भटक रही मां

वहीं, जिले के रामगढ़ चौक स्थित हलसी थाना क्षेत्र के बहछा गांव के सुरेंद्र दास के पुत्र अमन कुमार रहस्यमय तरीके से गुम हो गया है। वह 19 दिसंबर को घर में बिना बताए निकला था। सुरेंद्र दास की पत्नी विमली देवी अपने बेटे अमन की खोज में भटक रही है। उन्होंने बताया कि इसकी लिखित सूचना कबैया थाना में उन्होंने दिया है। विमली देवी लखीसराय शहर के वार्ड नंबर 28 कबैया थाना के पीछे किराए के मकान में रहती है।

अमन कुमार सूर्यगढ़ा प्रखंड के संत जोसेफ स्कूल के हास्टल में रहकर पढ़ाई करता है। नगर निगम चुनाव के कारण विद्यालय के प्रबंधन ने बच्चों को हास्टल से घर भेज दिया था। पुन: 20 दिसंबर को बच्चों को हास्टल जाना था। इससे एक दिन पहले 19 दिसंबर को किसी से बिना बताए वह घर से गायब हो गया है। विमली देवी के पति सुरेंद्र दास पंजाब में रहकर काम करते हैं। जबकि विमली देवी लखीसराय सदर अस्पताल में ममता है। अपने बेटे की खोज में वह दर-दर भटक रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.