अब पटना भी झूमेगा लक्खबीर सिंह लक्खा और कविता पडवाल के भजनो में

आस्था

हर साल की तरह इस बार भी पटना के ‘मां वैष्णो देवी सेवा समिति’ द्वारा चैत्र नवरात्र पे रविवार, 2 अप्रैल को आठवां विशाल भगवती जागरण का आयोजन गांधी मैदान स्थित श्रीकृष्णत मेमोरियल हॉल में किया जा रहा है।

माँ वैष्णो देवी सेवा समिति द्वारा आयोजित होने वाले जागरण से सम्बंधित जानकारी देने के लिए आयोजित संवादाता सम्मलेन में समिति के अध्यक्ष जगजीवन सिंह, संयोजक कमलेश कुमार और सह संयोजक कन्हैया अग्रवाल ने बताया की मसहूर भजन गायक लक्खबीर सिंह लक्खा, कविता पौडवाल और सत्येंद्र कुमार इस कार्यक्रम के मुख्य गायक होंगे जो अपनी भक्तिमय संगीत से पटना को भक्तिमय बना देंगे। कोलकाता के कलाकारों को माता रानी का दरबार सजाने के लिए बुलाया गया है।

विशाल भगवती जागरण के साथ श्रद्धालुओं के लिए प्रसाद स्वरुप बड़े स्तर पर भंडारे का भी प्रबंध किया जा रहा है।

कार्यक्रम में निमंत्रण पत्र और पास के द्वारा ही प्रवेश मिलेगा। कार्यक्रम का लाइव प्रसारण नवग्रह, SIT मौर्य, डीडी फ्री डिश, GTPL DCPL, एयरटेल, टाटा स्कावई, डिश टीवी और वीडियोकॉन पर किया जाएगा।

माँ वैष्णो देवी सेवा समिति के द्वारा सामाजिक दायित्व के तहत जरूरतमंदों के मुफ्त इलाज़ के उद्देश्य से पटना में एक अस्पताल भी खोलने की योजना है. समिति समय – समय पर सामूहिक विवाह, रक्त दान शिविर, मेडिकल चेकअप कैंप जैसे सामाजिक सरोकारों वाले काम करती रहती है।

समिति 16 जून को 51 कन्याओं की सामूहिक विवाह का आयोजन कर रही है, जिसके लिए नि:शुल्क् रजिस्ट्रेंशन शुरू हो चूका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.