लेडी डॉन हथियार के साथ गिरफ्तार, चकमा देकर भाग गया बैंक लुटेरा प्रेमी, युवती की मां भी पॉकेटमार

खबरें बिहार की जानकारी

किंजर थाना पुलिस ने लेडी डॉन को चार कट्टा और मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया है। उसका प्रेमी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। लेडी डॉन का प्रेमी पटना, जहानाबाद, अरवल और गया सहित कई थाना क्षेत्र के बैंक लूट में शामिल रहा है।

कुख्यात रंजीत प्रेमिका मुस्कान और अपने एक साथी के साथ अपाची बाइक से किंजर से जहानाबाद के निकला था। मंगलवार को रात्रि गश्ती के दौरान किंजर थानाध्यक्ष धनंजय कुमार की नजर तीनों पर पड़ी। पुलिस ने जब बाइक रोकने को कहा तो वे भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने बाइक का पीछा किया। पुलिस को पीछे पड़ा देख आरोपी बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर खेत में भागने लगे। पुलिस ने रंजीत की प्रेमिका को दबोच लिया लेकिन रंजीत और उसका सहयोग अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस को युवती के झोले से हथियार-कारतूस औ 13 हजार 240 रुपये नकद मिले। 26 साल की मुस्कान जहानाबाद के मखदुमपुर प्रखंड अंतर्गत विशुनगंज ओपी के जमनगंज गांव की रहने वाली है। उसका प्रेमी रंजीत जहानाबाद के शकुराबाद थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव का है। रंजीत पटना, जहानाबाद, अरवल और गया जिले के कई थाना क्षेत्र में बैंक लूट में शामिल रहा है। उस पर कई संगीन मामले दर्ज हैं।

प्रेमी संग रहती थी लेडी डॉन

थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि रंजीत प्रेमिका के साथ किंजर बाजार में जितेंद्र सिंह के मकान में किराए पर रहता था। युवती की मां भी आपराधिक प्रवृत्ति की है। वह पटना-गया रेलखंड पर ट्रेनों में पाकेटमारी करती है और कई बार जेल जा चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.