KXIPvsKKR: कोलकाता के तूफान में उड़ा पंजाब, 20 ओवर में बनाया 245 रनों का विशाल स्कोर

Other Sports

पटना: आईपीएल के सीजन 11वें का 44वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 245 रनों का स्कोर बनाया। केकेआर की ओर सुनील नरेन ने 36 गेंदों पर 75 रनों की तूफानी पारी खेली। लिन ने 15 गेंदों में 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 27 रन बनाए। नरेन ने अक्षर की गेंद पर 1 रन लेकर फिफ्टी पूरी की। वे 26 गेंदों में इस मंजिल तक पहुंचे। यह उनकी इ: सत्र में दूसरी फिफ्टी है।

नरेन की शानदार पारी का अंत एंड्रयू टाई ने किया जब उनकी उछलती गेंद पर नरेन विकेटकीपर केएल राहुल को कैच थमा बैठे। नरेन ने 36 गेंदों में 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 75 रन बनाए। अभी मेहमान टीम इस झटके से उबरी भी नहीं थी कि टाई ने एक गेंद बाद रॉबिन उथप्पा (24) को पैवेलियन लौटाया। वे मोहित शर्मा को कैच थमा बैठे।

इसके अलावा केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने 23 गेंदों पर 50 रनों की तूफानी पारी खेली। वही रसेल ने 31 रनों का योगदान दिया।

किंग्स इलेवन पंजाब की प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव हुए हैं। अक्षदीप नाथ, मार्कस स्टोइनिस और मनोज तिवारी टीम से बाहर हुए हैं और उनकी जगह मयंक अग्रवाल, एरॉन फिंच और बरिंदर सरां को मौका दिया गया है। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव हुआ है। टॉम कुरेन की जगह जेवॉन सीयरलेस को शामिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.