क्रुणाल पांड्या के छोटे भाई हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में काफी पहले से अपनी जगह पक्की कर चुके हैं। लेकिन अब बारी है बड़े भाई क्रुणाल पांड्या की, जी हां, दरअसल क्रुणाल को टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका है। दीपक चहक और क्रुणाल पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। इन दोनों खिलाड़ियों को चोटिल जसप्रीत बुमराह और वॉशिंगटन सुंदर के स्थान पर टीम में जगह मिली है। वाशिंगटन सुंदर वनडे टीम का भी हिस्सा थे, इसलिए एकदिवसीय टीम में उनकी जगह अक्षर पटेल को मौका मिला है।

जसप्रीत बुमराह को आयरलैंड के खिलाफ T20 मैच के दौरान उंगली में चोट लग गई थी, जबकि वाशिंगटन सुंदर को प्रैक्टिस मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। बुमराह दूसरा T20 मैच नहीं खेले थे, जबकि सुंदर दोनों ही मैचों में हिस्सा नहीं ले पाए थे। ये दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ T20 सीरीज तक फिट नहीं हो पाएंगे इसीलिए इनकी जगह चहर और पांड्या को जगह मिली है। आपको बता दें कि दीपक चहर और क्रुणाल पांड्या दोनों ही इस वक्त इंडिया ए टीम के साथ इंग्लैंड में हैं। इंग्लैंड लॉयंस और वेस्टइंडीज ए के साथ हो रहे त्रिकोणीय सीरीज में इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

दीपक चहर ने अभी तक इंग्लैंड दौरे पर 5 मैच खेले हैं जिसमें वो 13 विकेट चटका चुके हैं। इस दौरान उनका इकोनॉमी रेट भी काफी बढ़िया रहा है। दीपक चहर ने चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए भी काफी बेहतरीन गेंदबाजी की थी। वहीं क्रुणाल पांड्या ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए शानदार खेल दिखाया है। क्रुणाल गेंद से ही नहीं बल्कि बल्ले से भी बेहद खतरनाक साबित हो सकते हैं। गौरतलब है भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की T20 सीरीज का पहला मैच 3 जुलाई को मैनचेस्टर में खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here