कोलकाता जा रही थी बस, नवादा में आक्रोशित भीड़ ने फूंक डाला; जानें क्या है मामला

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के नवादा में अनियंत्रित बस ने दो बाइक सवार युवकों को कुचल दिया। घटनास्थल पर ही उनकी मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बस को आग के हवाले कर दिया जिसमें बस धू-धू कर बर्निंग बस  सड़क पर ही जल गई। घटना पटना रांची NH 31 पर रजौली थाना इलाके के चितरकोली गांव के पास घटी।

मृतकों की पहचान शंकर यादव पिता कृष्णा यादव और मनोज यादव पिता यादव के रूप में हुई है। शंकर यादव चितरकोली गांव के निवासी थे जबकि मनोज यादव एकंबा गांव के निवासी थे।

बस बिहार शरीफ से कोलकाता जा रही थी।  रास्ते में रजौली के पास दुर्घटना हो गई।  बस का चालक दल गाड़ी छोड़ फरार हो गया।  यात्री भी नीचे उतर गए। उसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बस को फूंक दिया।

बताया जा रहा है की मृतक शंकर और मनोज दुकान बंद करके बीती रात एक ही बाइक से घर लौट रहे थे।  एनएच 31 पर गांव के पास बस ने उन्हें कुचल दिया।  घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग जुट गए और सड़क जाम कर हंगामा करने लगे।  हालात बेकाबू होने पर कई थानों की पुलिस को बुलाया गया।  एसटीएफ के जवानों ने समझा-बुझाकर हंगामा शांत कराया और शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की।

इस बीच प्रशासन की ओर से बस में सवार सभी यात्रियों को भेजने की व्यवस्था की गई।  स्थानीय लोगों ने दोनों मृतकों के परिजनों के लिए उचित मुआवजे की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.