कोहली के खराब प्रदर्शन पर निकली फैंस की खुन्नस, बोले ‘पहले इश्क लड़ा लो बाद में फील्डिंग करना’ !

Other Sports

आईपीएल सीजन-11 में विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने जबर्दस्त कमबैक किया है। गुरुवार को आरसीबी और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में विराट की टीम ने एसआरएच को 13 रन से मात दी। हालांकि मैच के बाद आरसीबी के कप्तान विराट कोहली पर फैंस ने जमकर अपनी खुन्नस निकाली।

बता दें कि इस मैच के हीरो रहे एबी डीविलियर्स और मोइन अली की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर आरसीबी ने प्लेऑफ में जाने की अपनी चुनौती को जिंदा रखा है। बैंगलोर के लिए एबी डिविलियर्स ने बैंगलोर ने 219 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया।

जबकि आरसीबी के कप्तान सिर्फ 11 गेंदों में 12 रन बनाकर क्रीज से चलते बने। डीविलियर्स ने इस मैच में एक बेहद शानदार कैच भी पकड़ा, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हुई। वहीं कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में कई आसान मौके हाथ से गंवाए, तो कई बाउंड्री को यूं ही जाने दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस की तीखी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा।

इसके अलावा डीविलयर्स की प्रशंसा में भी कई फैंस ने ट्वीट किए


बता दें कि 218 रन के स्कोर का पीछा करते हुए हैदराबाद के ओपनर एलेक्स हेल्स ने 38 रन की तेज पारी खेली। इसके बाद केन विलियमसन ने बता दिया वो क्यों इस समय दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाजों में से एक है। हालांकी उनकी ये पारी भी टीम को जीत नहीं दिला सकी। केन ने 81 रन की पारी खेली। वहीं उनके अलावा मनीष पाण्डेय ने भी अर्धशतक लगाया।

अब यदि आरसीबी को प्लेऑफ में एंट्री करनी है तो उसे अपने अगले मैच में राजस्थान रॉयल्स को हराना ही होगा। इसके अलावा दुआ करनी होगी कि कोलकाता नाइट राइडर्स या मुंबई इंडियंस में से कोई एक टीम अपना अगला और आखिरी मुकाबला गंवा दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.