टीम इंडिया को मिला अब तक का सबसे धांसू ओपनर, गेंदें खाली करने के बाद भरता है शेर सी दहाड़ !

Other Sports

टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में 143 रन से रिकॉर्ड जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा जमा लिया है। इस मैच में टीम इंडिया ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 213 रन बनाए। जवाब में आयरलैंड की टीम 12.3 ओवर में सिर्फ 70 रन पर ढेर हो गई और टीम इंडिया यह मैच 143 रन से जीत गई।

 

वहीं टीम इंडिया की तरफ से केएल राहुल ने सर्वाधिक 70 रन की पारी खेली। इस पारी में उन्होंने चार चौके और छह छक्के जड़े। बता दें कि मैच में केएल राहुल की शुरुआत बेहद धीमी रही थी, लेकिन कप्तान कोहली के आउट होने के बाद तो मानो राहुल कहर बनकर आयरलैंड के गेंदबाजों पर टूट पड़े।

लगातार गेंदें खाली करने के बाद राहुल ने सिर्फ 28 गेंदों में अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया। के एल राहुल ने द विलेज मैदान पर सिर्फ 36 गेंद में 70 रन बनाए।

इस मैच में के एल राहुल ने अपनी तूफानी पारी के दौरान 194.44 के स्ट्राइक रेट से रन बटोरे। इस दौरान उन्होंने ऑफ स्पिनर सिमी सिंह की गेंद पर इतना लंबा सिक्स लगाया कि गेंद स्टेडियम के पार चली गई।

अपनी विस्फोटक पारी में राहुल ने एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनाया। केएल राहुल दुनिया के इकलौते क्रिकेटर हैं, जिसने 700 से ज्यादा टी20 रन 50 से ज्यादा की औसत और 150 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट के साथ बनाए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.