कीर्ति आजाद का दावा- कभी भी गिर सकती है नीतीश सरकार, महागठबंधन का होगा ‘राज’

राजनीति

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए (NDA) की जीत के बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने एक बार फिर मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाल ली है, लेकिन सभी राजनीतिक दलों के नेताओं की बयानबाजी लगातार जारी है. खास कर बिहार में सरकार रहेगी या जायेगी. यही नहीं, बीच-बीच में विधायकों की टूट की खबर भी आती रही है. हालांकि ये बात और है कि सभी पार्टियां अपने दल के विधायकों पर भरोसा जताते हुए दूसरे दल के विधायकों के अपनी पार्टी में आने का दावा करके सियासी पारा चढ़ा देती हैं.

ताजा बयान कांग्रेस नेता सह पूर्व सांसद कीर्ति आजाद (Kirti Azad)का आया है. उन्‍होंने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि बिहार में कभी भी एनडीए (NDA) की सरकार गिर सकती है. साथ ही दावा करते हुए कहा कि जदयू के विधायक बड़ी संख्या में टूट कर महागठबंधन (Mahagathbandhan) के साथ आने हैं और सभी लगातार संपर्क में भी बने हुए हैं. बस समय का इंतज़ार है और वह समय भी बहुत जल्द आने वाला है, जब बिहार में एनडीए की सरकार जायेगी और महागठबंधन की सरकार बनेगी.

कीर्ति आजाद कही ये बड़ी बात

कीर्ति आजाद ने कहा कि वर्तमान में जेडीयू के सभी विधायक बीजेपी से प्रताड़ित हो रहे हैं. हालांकि इस पूरे प्रकरण में किसी तरह के खरीद फरोख्त से इंकार करते हुए कहा कि यह हम लोगों के बस की बात नहीं. वहीं, बिना नाम लिए खरीद फरोख्त का आरोप बीजेपी पर लगा दिया. कीर्ति आजाद ने बिहार कांग्रेस में 11 विधायक की टूटने की खबर पर विराम लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में कोई टूट नहीं है. उन्‍होंने कहा कि जदयू में सबकुछ ठीक ठाक नहीं है, तभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बोलना पड़ा कि हमारे यहा सब ठीक है. सब विधायक उनके साथ हैं, इसका मतलब कुछ तो गड़बड़ है.

Source: News18 Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *