किराएदार के कुत्ते से खौफ में मकान मालकिन, पुलिस सुलझाएगी केस

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार की राजधानी पटना में मकान मालकिन और किरायेदार का विवाद पुलिस थाने तक पहुंच गया। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मौर्य कॉम्प्लेक्स के नजदीक एक घर में मकान मालकिन ने अपने किराएदार पर कुत्तों से डरवाने का आरोप लगाया है। मकान मालकिन ने आरोप लगाया है कि बाताकही के दौरान उन्हीं के घर में रहने वाले किराएदार ने उनपर अपने पालतू खूंखार कुत्तों को छोड़ दिया। मकान मालकिन ने बताया कि कुत्ता पहले भी एक महिला को काट चुका है। किसी तरह उसने कुत्ते से अपनी जान बचायी थी। मकान मालकिन ने पुलिस को मामले के बारे में बताते हुए कहा है कि उनके घर और आसपास में कभी भी गंभीर घटना घट सकती है। उन्होंने पुलिस से कुत्तों को हटवाने को लेकर कार्रवाई करने की मांग भी की है। वहीं दूसरी ओर कोतवाली के थानेदार संजीत कुमार ने बताया कि पुलिस इस बाबत कानून के तहत कार्रवाई करेगी।

किराएदार ने लगाया मारपीट का आरोप

मकान मालकिन ने दावा किया है कि घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना रिकॉर्ड है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच भी कर सकती है। किराएदार ने भी मकान मालकिन के खिलाफ मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस दोनों पक्षों के आरोपों की जांच कर रही है। साथ ही मारपीट करने से संबंधित सबूत भी खंगाले जा रहे हैं। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पहले भी घट चुकी है घटना

मकान मालकिन ने बताया कि बीते 16 सितंबर की शाम पांच बजकर 15 मिनट पर उसी घर में किराये पर रहने वाली दूसरी महिला के साथ यह घटना घट चुकी है। कुत्तों को देखकर महिला भयभीत हो गयी और चिल्लाते हुये भागने लगी। इसपर एक कुत्ते ने उसे काट लिया था। मकान मालकिन का कहना है कि किराएदार ने पांच खूंखार कुत्ते पाल रखे हैं। कुछ भी कहने पर किराएदार झगड़े पर उतर आता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.