किडनी ट्रांसप्लांट कराने सिंगापुर पहुंचे लालू यादव, रोहिणी आचार्य ने एयरपोर्ट पर पैर छूकर लिया आशीर्वाद

खबरें बिहार की जानकारी

राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट करने के लिए सिंगापुर पहुंच गए हैं। राजद सुप्रीमो की बेटी रोहिणी आचार्य अपनी किडनी पिता को डोनेट करेंगी। रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर एयरपोर्ट का वीडियो पोस्ट करते हुए भावुक ट्वीट किया है। वीडियो में रोहिणी पिता लालू यादव का पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए भी दिख रही हैं।

रोहिणी ने किया भावुक ट्वीट

लालू यादव सर्जरी के लिए शनिवार को सिंगापुर पहुंचे। रोहिणी आचार्य ने लालू यादव और राबड़ी देवी का वीडियो ट्वीट किया है। वीडियो में रोहिणी आचार्य अपने पिता का पैर छूकर आशीर्वाद लेती हुईं दिख रही हैं। वीडियो के साथ उन्होंने भावुक ट्वीट भी किया है। रोहिणी ने लिखा है कि खुशी का हर लम्हा होता है पास,पिता का साया जो होता है साथ। आगे उन्होंने लिखा है कि हर मुसीबत से लड़ना हमें है सिखाया, गरीब,वंचित,शोषित समाज को जिन्होंने अधिकार है दिलाया।

राबड़ी और मीसा भारती भी दिखीं साथ

रोहिणी आचार्य ने दो वीडियो ट्वीट किया है उसमें लालू यादव सिंगापुर एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर दिख रहे हैं। उनके साथी उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बड़ी बेटी मीसा भारती भी हैं। वीडियो में लालू यादव लोगों का अभिवादन करते दिख रहे हैं।

ये तो सिर्फ एक मांस का टुकड़ा है

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य फैसला की हर ओर सराहना हो रही है। लालू यादव की बेटी ने कुछ दिनों पहले भावुक पोस्ट किया था। किडनी डोनेट करने के फैसले पर उन्होंने लिखा था कि ये तो सिर्फ एक मांस का टुकड़ा है। मैं अपने पिता के लिए कुछ भी कर सकती हूं। आप सब दुआ कीजिए की सब बेहतर तरीके से हो जाये, और पापा फिर से आप सभी लोगों की आवाज बुलंद करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.