खेत में मिला नर कंकाल 10वीं के छात्र कुंदन का निकला, पिता ने कपड़े और चप्पल से की पहचान

जानकारी

बुधवार की देर शाम शहर से सटे अरियरी थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद बधार से मिले नर कंकाल की पहचान हथियावां ओपी के बिहटा गांव से लापता छात्र कुंदन कुमार के रूप में हुई है। कुंदन कुमार 9 दिसंबर से ही लापता था। छात्र के पिता राजेश यादव ने पहले ही शेखपुरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस ने बताया पिता राजेश यादव ने नर कंकाल के पास मिले चप्पल और जिंस-शर्ट को देखकर बेटे के कंकाल की पहचान की।

घर आने का कहकर शहर से निकला था छात्र

मृतक किशोर कुंदन बिहटा से सटे बादशाहपुर उच्च विद्यालय में दसवीं का छात्र था और फरवरी में मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा देने वाला था। पिता ने बताया कि बेटा कुंदन शेखपुरा में रहकर टेंट कंपनी में काम करता था और यहीं कोचिंग भी करता था। 9 दिसंबर को उसने पिता को फोन करके घर आने की सूचना दी, मगर उसके बाद उसका मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया और घर भी नहीं आया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ नहीं पता चला तो पिता ने पुलिस को जानकारी थी। पुलिस ने बताया कि मृतक कुंदन का मोबाइल फोन भी गुम है।

पिता ने लगाया पुलिस पर लापरवाही का आरोप

इधर, मृतक के पिता ने पुलिस पर शिथिलता बरतने का आरोप लगाया और कहा कि सूचना दर्ज कराने के बाद पुलिस जांच-पड़ताल और संदिग्धों से पूछताछ करती तो शायद उनके बेटे की जान बच जाती। कुंदन के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्वजन और ग्रामीणों ने शेखपुरा में एसपी आवास का घेराव किया।

कुत्ते के मांस नोच कर लाने से ग्रामीणों को हुई खबर

उल्लेखनीय है कि बुधवार को कुत्ते के मांस नोच कर लाने से ग्रामीणों को खेत में कंकाल होने की जानकारी हुई, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। खेत में कमर से ऊपर के इस कंकाल में खोपड़ी भी लगी थी और खोपड़ी से नीचे के अंग में मांस भी लगा हुआ थी। वहीं, इस कंकाल से कुछ दूरी पर जींस और शर्ट और चप्पल भी बरामद किए गए थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.