मुंबई में लालू यादव से मिले खेसारीलाल, पैर छूकर लिया आशीर्वाद, महाराजगंज से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चा तेज

जिंदगी

पटना: मुंबई में इलाज करा रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से भोजपुरी फिल्म एक्टर खेसारी लाल यादव ने मुलाकात की। खेसारी ने तबीयत को लेकर लालू का हालचाल जाना और उनसे आशीर्वाद लिया। बताया जा रहा है कि दोनों में महाराजगंज लोकसभा सीट को लेकर भी चर्चा हुई। यह भी कहा जा रहा है कि खेसारी भी राजद के टिकट पर महाराजगंज लोकसभा से चुनाव लड़ने की तैयारी में लग गए हैं। इसके पहले भी खेसारी पटना में उनके आवास पर कई बार मिल चुके हैं। वह तेज प्रताप से भी कई बार मिल चुके हैं।

खेसारी के समर्थक भी सोशल मीडिया में कर रहे प्रचार
राजद नेता प्रभुनाथ सिंह के भतीजा सुधीर सिंह के द्वारा धमकी मिलने के बाद खेसारी के समर्थक भी सोशल मीडिया में प्रचार शुरू कर दिए है। कई पोस्टर में खेसारी को महाराजगंज से अगला सांसद समर्थक बता रहे हैं। इससे पहले भी इस क्षेत्र में समर्थक कई जगहों पर पोस्टर लगा दिए थे। जिसके कारण खेसारी को धमकी मिल रही थी।

फिलहाल महाराजगंज सीट भाजपा के पास
महाराजगंज लोकसभा सीट से 2014 में जनार्दन सिंह सिग्रीवाल सांसद चुने गए। इससे पहले यहां से प्रभुनाथ सिंह चुनाव जीत चुके हैं। पिछले साल राजद नेता प्रभुनाथ सिंह को हजारीबाग कोर्ट ने एक विधायक के हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई थी। जिसके बाद से वह हजारीबाग जेल में बंद हैं। प्रभुनाथ के जेल में रहने के कारण ही यह चर्चा है कि राजद इस बार खेसारी को टिकट वहां से दे सकती है।

जुबान काटने की दी धमकी
प्रभनाथ सिंह के भतीजे सुधीर ने एक वीडियो भी जारी किया था। वीडियो में खेसारी को जुबान संभालने की चुनौती और नहीं मानने पर जीभ काटने की धमकी दी थी। सुधीर ने कहा था कि खेसारी अपने आप को भोजपुरी का ठेकेदार बता रहे हैं। सुधीर ने वीडियो में कहा था कि खेसारी भोजपुरी समेत कई भोजपुरी सिंगर इस भाषा को बदनाम कर रहे हैं। सुधीर का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह गोली मारने की धमकी दे रहे थे। इस धमकी के बाद खेसारी ने कहा था कि चुनाव लड़ने की चर्चा के कारण ही मुझे चार बार से अधिक धमकी मिल चुकी है।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.