बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) के दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक , अब बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बिग बॉस के घर में प्रवेश करने जा रहे हैं।

अपने दो एलिमिनेशन के बाद अब कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो बिग बॉस का सीजन 13 घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाने के लिए बिलकुल तैयार है। हाल ही में बिग बॉस के घर से दो कंटेस्टेंट्स बेघर हो चुके हैं। दलजीत कौर और कोइना मित्र अब बिग बॉस का हिस्सा नहीं है। जिस दिन से बिग बॉस का ये सीजन शुरू हुआ है उसी दिन से यह शो सुर्ख़ियों में बना हुआ है। आए दिन इस शो में नए नए ट्विस्ट्स देखने को मिलते हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स की मानें तो भोजपुरी सिनेमा के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री मारने वाले हैं। खेसारी लाल यादव पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनेंगे। वैसे तो पहले भी कयास लगाए जा रहे थे कि खेसारी लाल यादव बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनेंगे। लेकिन अब ये खबर ऑफिशियल हो गई है। कहा जा रहा है कि 25 अक्टूबर को खेसारी लाल यादव सलमान खान के इस शो में एंट्री कर सकते है।

बता दें कि खेसारी लाल यादवअपने दमदार अभिनय के चलते युवाओं में काफी मशहूर हैं। इनकी फिल्मों से लेकर इनके गाने भी इंटरनेट पर पसंद किए जाते हैं। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज़्यादा है। खेसारी अपने गाने ‘ठीक है’ से और ज़्यादा फेमस हो गए हैं और इस गाने को भी फैंस ने बहुत पसंद किया है। वहीँ इस हफ्ते माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुईं हैं।

Sources:-Live News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here