गुजरात में बिहारियों से मारपीट पर बोले खेसारी – कोई राज्य किसी के बाप का नहीं है

खबरें बिहार की

पटना: गुजरात में 14 महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना के बाद पूरा गुजरात उत्तर भारत के लोगों पर टूट पड़ा है. वहां से लोगों को पीट-पीटकर भगाया जाने लगा है. देखा जाए तो इस मामले पर हर तरफ से माहौल गर्म है.

वहीं, गुजरात में हो रहे बिहारियों पर अत्याचार को लेकर भोजपुरी फिल्म अभिनेता खेसारी लाल यादव ने फेसबुक पर लाइव आकर अपना संदेश दिया. खेसारी लाल यादव ने कहा कि बिहार के लोगों को गुजरात से भगाना गलत है. पहले तो हमारा दुश्मन पाकिस्तान हुआ करता था लेकिन आज तो हमारे देश में ही लोग दुश्मन हो गए हैं.

आज यूपी-बिहार के लोग अगर हर राज्य को छोड़ दे और अपने यहां आकर रहने लगे तो जो लोग मालिक बनकर बैठे हैं वो उस कुर्सी पर नहीं बैठ सकते हैं. बिहार और यूपी के वर्कर के कारण ही वो आज उस लायक बने हैं. शायद ये अंदाजा गुजरात को नहीं है. गलती किसी एक ने किया है तो सबके साथ इस तरह करना गलत है.

खेसारी लाल ने कहा कि गुजरात या कोई भी राज्य किसी के बाप की नहीं है जो छोड़ दिया जाएगा. बिहार में कोई आता है तो उसे सम्मान दिया जाता है. यह दूसरे राज्यों के लोगों को भी सोचना चाहिए. उन्होंने कहा कि कोई भी इंसान मेहनत करता है तभी दो वक्त की उसे रोटी मिलती है. गुजरात में भी लोग मेहनत करके ही खा रहे थे.

किसी एक की गलती से पूरा बिहार गलत नहीं हो सकता है. हमारा यूपी-बिहार गंगा की तरह पवित्र है. खेसारी लाल ने दुष्कर्म के आरोपित का हवाला देते हुए कहा कि उसने बिहार के लोगों से पूछकर तो दुष्कर्म नहीं किया है. गलती जिसने की है उसे सजा दी जाए लेकिन बाकी लोगों को परेशान न किया जाए.

Source: Etv Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.