खाना बनाने वाली के साथ क्लास में रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया शिक्षक, छात्रों के सामने मांगी माफी

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के बेतिया जिले के बगहा में एक कलियुगी शिक्षक अपने स्कूल के कमरे में रसोइया के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़ा गया।  ग्रामीणों ने शिक्षक की पिटाई की और शिक्षा विभाग को घटना की जानकारी दी गई। पंचायत में आरोपी शिक्षक शिक्षक ने लोगों से माफी मांगी।  प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने कहा है कि मामले में जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

शिक्षा के मंदिर को कलंकित करने वाली घटना बगहा रामनगर थाना क्षेत्र के गोबरहिया मध्य विद्यालय की है।  शिक्षक अजीत कुमार शादीशुदा है उसके दो बच्चे भी हैं। जबकि रसोइया के पति की कुछ दिन पहले मौत हो गई।  इसी का फायदा उठाकर अजीत ने रसोइया को फंसा लिया।  बुधवार की रात स्कूल के कमरे में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे गांव के कुछ युवकों ने उन्हें देख लिया।  शोर मचाने पर रात में ही स्कूल में भीड़ लग गई।  अजीत की कुछ लोगों ने पिटाई की।  फिर दोनों को अलग-अलग कमरे में बंद कर दिया गया। अगले दिन गांव में पंचायत बैठी। पंचायत में आरोपी शिक्षक ने कहा कि वह रसोईया से शादी कर लेगा।

ग्रामीणों का कहना है कि अजीत की पत्नी और दो बच्चे भी हैं।  इसलिए वह शादी नहीं कर सकता।  इधर, प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी विजय कुमार ने कहा  कि उन्हें घटना की जानकारी मिली है।  जिला से जांच करने का आदेश भी प्राप्त हुआ है।  बारिश के कारण आवागमन बाधित है।  इस मामले की जांच  कर रिपोर्ट वरीय अधिकारियों को सौंपा जाएगा।  उनके निर्देश पर दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस बीच विद्या के मंदिर में कल योगी शिक्षक की करतूत का मामला चर्चा में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.