केन्द्रीय विद्यालय के बच्चों के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे परीक्षा पर चर्चा

कही-सुनी

सहरसा केन्द्रीय विद्यालय के बच्चे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ बात करेंगे। 1अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के पांचवें संस्करण आयोजित किया जा रहा है। इसी कार्यक्रम में जिले के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी परीक्षा पर चर्चा का मौका मिला है। वर्चुअल माध्यम से आयोजित कार्यक्रम की तैयारी केंद्रीय विद्यालय सहरसा द्वारा पूरी कर ली है।

प्राचार्य असीम नाथ सहित विद्यालय के छात्र-छात्राओं में काफी उत्साह का माहौल देखा जा रहा है। खासकर प्रधानमंत्री को सुनने के लिए छात्र काफी उत्सुक हैं। केंद्रीय विद्यालय प्रभारी प्राचार्य
अमोद कुमार झा ने बताया कि सभी छात्र छात्राओं के लिए ऑनलाइन माध्यम से कार्यक्रम को दिखाने के लिए सभी तरीके की तैयारी पूरी कर ली गई है। तनावमुक्त रहकर बच्चे कैसे परीक्षा दे सकेंगे इन सभी बिंदुओं पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी केंद्रीय विद्यालय के बच्चों से बात करेंगे।  इस कार्यक्रम में देश के सभी जगहों से छात्र-छात्राएं एवं शिक्षक भाग ले रहे हैं।

प्रभारी प्रधानाध्यापक ने बताया कि परीक्षा पर चर्चा के लिए विशेष कार्यक्रम तैयार किया जा रहा है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छात्रों को परीक्षा से तनाव मुक्त होकर बेहतर करने के गुर देते आए हैं और आगे भी इन टिप्स से छात्रों को काफी लाभान्वित होने वाला है। छात्रों को प्रेरणा भी मिलती है।
इस कार्यक्रम को दिखाने के लिए केंद्रीय विद्यालय  में मुख्य रूप से एस के ठाकुर,  मनोरंजन कुमार, सत्तार अली, पंकज सिंह, गरिमा गुप्ता, कुंदन, कौशल, मोहन भगत, श्रीनाथ, रूबी कुमारी, नीतीश मिश्रा आदि सक्रिय रूप से लगे हुए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.