हार्दिक पटेल के समर्थन में आए तेजस्वी, बोले- सेहत का ध्यान रखें, युवाओं को जरूरत है आपकी

राजनीति

पटना: पिछले 14 दिनों से अनशन पर बैठे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का स्वास्थ्य लगातार बिगड़ता जा रहा है. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुक्रवार सुबह ही डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी. उसके बाद उन्हें सोला सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हार्दिक पटेल किसानों की कर्जमाफी और पटेल आरक्षण के लिए भूख हड़ताल पर बैठे हैं. उनके इस अनशन को कई विपक्षी पार्टियों का समर्थन मिल रहा है और विपक्ष के कई बड़े नेता उनसे मिल रहे हैं. बिहार से भी उन्हें समर्थन मिल रहा है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर किया समर्थन

हार्दिक पटेल की भूख हड़ताल को पूरे देश का समर्थन मिल रहा है. इतना ही नहीं बिहार से भी विपक्ष का समर्थन हार्दिक पटेल को मिल रहा है. बिहार से हार्दिक पटेल से सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री और हम प्रमुख जीतनराम मांझी मिलने पहुंचे. उसके बाद बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल मिले. और बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी यशवंत सिन्हा के साथ हार्दिक पटेल से मिलने पहुंचे थे. और अब बिहार में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी हार्दिक पटेल के अनशन का समर्थन किया है.

तेजस्वी यादव का ट्वीट

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि सामाजिक न्याय और क्रांति की धरती बिहार से किसानों की क़र्ज़ माफ़ी और सामाजिक न्याय की माँग को लेकर उपवास आंदोलन कर रहे @HardikPatel_ भाई को हमारा पूर्ण समर्थन है. आप अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें. इस आंदोलन को आपके युवा नेतृत्व की सख़्त ज़रूरत है. जय युवा, जय हिंद.

हार्दिक ने अस्पताल से ट्वीट किया कि उनका अनशन जारी रहेगा. उन्होंने ट्वीट किया, “मेरा अनिश्चतकालीन अनशन जारी है और हमारी मांगों को माने जाने तक जारी रहेगा. मुझे ग्लूकोज चढ़ाया जा रहा है. मैं अब भी खाना और पानी नहीं ले रहा हूं. मैं संघर्ष करूंगा लेकिन झुकूंगा नहीं.”

Source: Live Cities News

Leave a Reply

Your email address will not be published.