Kedar Rai की हत्या के पीछे एक बड़े नेता का हाथ,मैं करूंगा खुलासा, हो CBI जांच- लालू

राजनीति

अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। खबर पटना के दानापुर में लालू के करीबी आरजेडी नेता Kedar Rai की हत्या से जुड़ा हैं। लालू यादव ने इस मामले में बड़ा बयान दिया है।

सीबीआई की अदालत में चारा घोटाले से जुड़े मामलों की पेशी के लिए पहुंचे लालू यादव ने कहा कि केदार राय की हत्या के पीछे एक बड़े नेता का हाथ है। लालू यादव ने कहा कि जल्द ही मैं इस हत्या का खुलासा करूंगा।

उन्होनें हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग की है। साथ ही उन्होनें कहा कि नीतीश सरकार में अपराध का ग्राफ बढ़ते चला जा रहा है। उन्होनें कहा कि बिहार में अब जंगल राज नहीं मंगल राज होगा, नीतीश और बीजेपी मिलकर बिहार में अराजकता को बढ़ावा दे रहे हैं।




गौरतलब है कि पटना में आज अहले सुबह राजद नेता और वार्ड पार्षद Kedar Rai की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सगुना मोड़ के पास मॉर्निंग वॉक के दौरान राजद नेता को अपराधियों ने ताबड़तोड़ तीन गोलियां मार दीं जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान केदार राय ने दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह वे मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे कि एक ही बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने उन्हें गोली मारी और फरार हो गए। घायल अवस्था में उन्हें पटना के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।




Kedar Rai के भाई ने 21 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है जिसमें से पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। हत्या के बाद लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है।



Leave a Reply

Your email address will not be published.