इरफान खान बने बॉक्स ऑफिस के सिकंदर, ‘मुल्क’ और ‘फन्ने खां’ से निकले आगे,शनिवार को ‘कारवां’ ने ‘फन्ने खां’ और ‘मुल्क’ से बेहतर कमाई कर डाली है

मनोरंजन

इस शुक्रवार तीन फिल्में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म Fanney Khan, ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर Mulk और इरफान खान की Karwaan रिलीज हुई. शुक्रवार को ‘फन्ने खां’ ने बाकि दोनों फिल्मों से बेहतर कमाई की. लेकिन शनिवार का दिन इरफान खान स्टारर ‘कारवां’ के नाम रहा. बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को ‘कारवां’ ने ‘फन्ने खां’ और ‘मुल्क’ से बेहतर कमाई कर डाली है. शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर कोर्ट रूम ड्रामा ‘मुल्क’ की कमाई में 60 फीसदी बढ़त देखने को मिली है.

कैंसर से जूझ रहे इरफान खान की फिल्म ‘कारवां’ को शानदार रिव्यू मिला. इसका सीधा फायदा फिल्म के कलेक्शन पर देखने को मिला. इरफान खान के अलावा दुलकर सलमान और मिथिला पालकर का काम दर्शकों को खासा पसंद आया. शुक्रवार को फिल्म ने 1.50 करोड़ कमाए, जबकि शनिवार को फिल्म ने 2.75 करोड़ रुपये बटोरे. ‘कारवां’ अब तक 4.25 करोड़ रुपये का बिजनेस करने में कामयाब रही है.

आतंकवाद और धर्म जैसे मुद्दे पर आधारित फिल्म ‘मुल्क’ ने शुक्रवार को 1.45 करोड़ कमाए. शनिवार को फिल्म की कमाई में खासा इजाफा देखने को मिला और इसका कलेक्शन 2.35 करोड़ रहा. तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म ने दो दिनों में 3.80 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं.

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव स्टारर ‘फन्ने खां’ ने इन दोनों फिल्मों के मुकाबले कम कमाई की है. फिल्म ने शुक्रवार को 1.90 करोड़ और शनिवार को 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. बड़े स्टार्स होने के बावजूद इस फिल्म ने दो दिनों में 4.15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.